Home > 18+ News Adult > देवर के भाभी के साथ थे अवैध संबंध, पति का किया ये हाल

देवर के भाभी के साथ थे अवैध संबंध, पति का किया ये हाल

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस संबंध में पुलिस ने मृतक की पत्नी और छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामला अवैध संबंध का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हत्या की यह वारदात बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र की है। जहां स्योहट गांव में 32 वर्षीय किसान दिनेश यादव की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह अपने खेत में गेहूं की फसल काट रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो मृतक की पत्नी और मृतक के छोटे भाई के बीच अवैध संबंध का मामला खुलकर पुलिस के सामने आ गया, जिसके चलते पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की पत्नी और उसके छोटे को भाई को गिरफ्तार कर लिया।

बबेरू के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश ने इस केस के बारे में बताया कि गुरुवार की सुबह गेहूं की फसल काटते समय दिनेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी।

सीओ ने बताया कि इसी दौरान मौका-ए-वारदात के हालात और मृतक की पत्नी विजमा और उसके छोटे भाई अखिलेश से पूछताछ किए जाने पर मामला खुल गया। देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध की पूरी कहानी पुलिस के सामने आ गई।

दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि उनके बीच अवैध संबंध की जानकारी दिनेश को हो गई थी। वह दोनों पर नजर रखने लगा था। इसी बात से परेशान होकर दोनों ने दिनेश को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। सुबह गेहूं काटते समय अखिलेश ने देशी तमंचे से दिनेश की पीठ में गोली मार दी।

पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश के मुताबिक हत्या में प्रयुक्त तमंचा आरोपी अखिलेश की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर देवर-भाभी को जेल भेज दिया गया है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com