किसान ने लगाई RTI,तो मिली धमकी, जान बचाकर भागा पीढित - Tez News
Home > India News > किसान ने लगाई RTI,तो मिली धमकी, जान बचाकर भागा पीढित

किसान ने लगाई RTI,तो मिली धमकी, जान बचाकर भागा पीढित

डिंडौरी : डिंडौरी जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र के डूंडीसरई ग्राम के निवासी रेवा प्रसाद पाण्डेय को सूचना अधिकारी के तहत जानकारी मांगना बडा महंगा पड़ गया। सूचना के अधिकारी के तहत जिस जानकारी को मांगा जा रहा है उससे संबंधित लोगो ने आर टी आई कार्यकर्ता से गाली गलौच कर झूठे मामले में धमकी देना शुरू कर दिया,जिससे भयभीत होकर पीढित ने शहपुरा थाने में शिकायत की है।

इस बात की लगाई RTI
किसान कास्तकार रेवा प्रसाद पाण्डेय ने बिलगांव मध्यम परियोजना के अंतर्गत करौंदी कारीगड़हरी,बरौंदा एवं गुरैया के संथा द्वारा काढ़ा नाली निर्माण की जानकारी सूचना के अधिकार के तहत जल संसाधन बिलगांव परियोजना शहपुरा के अनुविभागीय अधिकारी मांगी,लेकिन 2 माह बीत जाने के बाद भी जानकारी नही दी गई ।

आज मिली धमकी
किसान कास्तकार रेवा प्रसाद पाण्डेय ने पुनः अनुविभागीय अधिकारी परियोजना बिलगांव के पास जानकारी लेने के लिए दिनांक 25,09,2017 को दोपहर 12 बजे पहुँचा तो आरोप है कि वहाँ पहले से मौजूद ख़ूबनारायन साहू,मनीष तिवारी,माहू लाल झारिया, गणेश प्रसाद झारिया ने मेरे द्वारा जानकारी मांगते ही आवेश में आ गए,ओर मुझे गाली गलौच देते हुए उलटा झूठा केस में फ़साने की धमकी दी,जिससे में भय भीत होकर वहा से भाग निकला ।

कार्यवाही की मांग
लिखित शिकायत में रेवा प्रसाद पाण्डेय ने बताया है कि उसे उक्त लोगो से जान माल को खतरा है एवं उक्त लोगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है,

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com