Home > India News > किन्नरों की मांग फ्री गैस कनेक्शन,बिजली में छूट और पेंशन

किन्नरों की मांग फ्री गैस कनेक्शन,बिजली में छूट और पेंशन

fatehpur kinnar newsफतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में आज भारी मात्रा में प्रदेश के कई जिलों से आये किन्नरों ने अपनी दस सूत्री मांगो को लेकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया जिसमे मांग की गई थी कि गैस कनेक्शन  मुफ्त दिये जाये। जलकर हटाया जाये। बिजली में छूट दी जाये। कालोनी और बृद्धा पेंशन जैसी सुविधा दी जाये सब से मुख्य मांग इनकी बिन्दकी तहसील का अपने को मुखिया बताने वाला रेखा किन्नर के खिलाफ कार्यवाही की जाये। आदि जैसी मांगो को लेकर कार्यवाहक ए डी एम मोहम्मद समर एवं एसडीएम उपमा मिश्रा को मांग पत्र दिया।

प्रदेश अध्यक्ष इक़बाल बाई किन्नर ने मांग पत्र पढ़ कर सुनाया और अपने पूर्वजो की बची धरोहर को अराजकतत्व के हांथों से कब्जा मुक्त कराने की बात पर जोर दिया पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में इनकी तालियों की गूँज सुनाई देती रही आश्वासन मिलने के बाद वहां से चले गये मीडिया से रूबरू होते हुये प्रदेश अध्यक्ष इक़बाल बाई ने बताया की हमारे पूर्वजो की जमीनों को कब्जे से मुक्त कराया जाये नकली किन्नर जो शहर में इधर उधर हैं उनको शहर बदर किया जाए उनके कारण हम लोगो की बदनामी होती हैं बिंदकी कस्बे का अपने आप को मुखिया कहने वाले रेखा किन्नर के खिलाफ प्रशासन कार्यवाही करें और हमारे समाज में जो जईफ(बृद्ध किन्नर) हैं उनको बृद्धा पेंसन दी जाये।

वही अयोध्या से आये किन्नर गुलशन बिन्दु ने बताया की हम लोग सब एकत्र यहाँ इस लिये हुये हैं। जो रेखा किन्नर हैं अपने आप को बिन्दकी की मुखिया बताती हैं उसका हमारे समाज से कोई लेना देना नहीं। उसके खिलाफ कार्यवाही हो। कुल मिला कर अंधेरी गलियों में खो जाने वाले किन्नरों में आज फिर से अपनी गद्दी और पूर्वजो की धरोहर बचाने की चिंता सताने लगी हैं देखने वाली बात यह हैं की इनकी मांग कब पूरी होगी रेखा किन्नर पर कब कार्यवाही होगी यह आने वाला समय ही बतायगा रिपोर्ट @ सरवरे आलम

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .