Home > Crime > फेसबुक पर ब्‍वॉयफ्रेंड संग तस्‍वीरें डालना बेटी को पड़ा मंहगा, पिता ने किया ये हाल

फेसबुक पर ब्‍वॉयफ्रेंड संग तस्‍वीरें डालना बेटी को पड़ा मंहगा, पिता ने किया ये हाल

यूपी के संभल जिले में एक 42 साल के पिता ने कथित तौर पर अपनी 18 साल की बेटी को कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

ये वाकया बबराला गांव का है। आरोप है कि पिता बेटी के प्रेमसंबंध कथित ऊंची जाति के युवक से होने से नाराज था। बेटी ने अपने फेसबुक पर उसके दोस्त के साथ फोटो पोस्ट किए थे।

ये लड़का उस लड़की के साथ स्कूल में भी पढ़ता था। कुल्हाड़ी से किए गए इस हमले से लड़की के बाएं कंधे में काफी चोट आई है। उसे जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया ​है। इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

पुलिस के मुताबिक, ये वाकया बुधवार (26 सितंबर) की शाम का है। आरोपी पिता को सोशल मीडिया पर डाले गए फोटोग्राफ के बारे में एक रिश्तेदार ने बताया। इ

स कथित प्रेमसंबंध से भड़के पिता ने कथित तौर पर बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। बेटी संभल के एक कॉलेज मेें बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के दादा गवन नगर पंचायत के पूर्व चेयरपर्सन रह चुके हैं। जब लड़की के पिता को पता चला कि वह ऊंची जाति के एक लड़के से प्रेम करती है तो वह नाराज हो उठे और उस पर कथित तौर पर कुल्‍हाड़ी से हमला बोल दिया।

घटना के बाद वह घर से भाग गए। जबकि घायल लड़की को परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल ले गए।

स्थानीय मीडिया से बातचीत में राजपुरा पुलिस थाने के प्रभारी प्रवीण सोलंकी ने कहा कि लड़की को परिवार के सदस्य निजी अस्पताल ले गए हैं। हमें अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com