बाप और भाइयों ने युवती को बनाया हवस का शिकार, वहशीपन की सारी हदें की पार

0
25

युवती अपने साथ हुई दरिंदगी शिकायत लेकर थाने पहुंची। उसकी आप बीती सुन कर पुलिस वाले भी चौंक गए। उसे हवस का शिकार बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके अपने ही हैं।

युवती से उसके सौतेले पिता, सौतेले भाई और यहां तक कि उसके मां जाए (सगे भाई) ने भी दुष्कर्म किया। पिछले कई सालों से वह उनकी दरिंदगी का शिकार होती आ रही थी, लेकिन जब सब्र का बांध टूटा तो उसने पुलिस से शिकायत की।

तुरंत सक्रिय हुई पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार रात करीब दस बजे 24 साल की एक युवती थाने पहुंची। उस समय थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ गश्त पर थे।

10 साल की हुई तो सौतेला बाप उस पर गलत नजर रखने लगा

युवती को इतनी रात में थाने में देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने थाने में तैनात महिला एसआई को वहां बुला लिया। हांफती हुई इस युवती ने जब पुलिस को आपबीती बतानी शुरू की तो सभी चौंक गए।

युवती ने बताया कि जब वह तीन साल की थी तो उसके पिता की मौत हो गई। उस वक्त उसका भाई सात साल का था। कुछ साल बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली। जिससे उन्हें एक बेटा हुआ।

जब वह करीब 10 साल की हुई तो उसका सौतेला बाप उस पर गलत नजर रखने लगा। उसके कुछ साल बाद उसने दुष्कर्म भी किया।

सौतेले पिता व भाई की नजरों से बचकर थाने आ गई

पिछले कुछ सालों से उसका सौतेला भाई भी दुष्कर्म करता आ रहा था। यह बात जब उसने अपने सगे भाई को बताई तो उसने भी मजबूरी का फायदा उठाया और उसने भी हवस का शिकार बनाया।

वह काफी समय से इन लोगों के चंगुल से बच निकलने का मौका देख रही थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी मां हर रोज शाम को प्राइवेट कंपनी में ड्यूटी पर चली जाती है।

इसी बीच ये लोग उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। शुक्रवार रात जब उसकी मां ड्यूटी गई और उसका भाई कॉल सेंटर में नौकरी पर चला गया तो वह सौतेले पिता व भाई की नजरों से बचकर थाने आ गई।