Home > Crime > पिता ने किया बेटी के साथ मुँह काला

पिता ने किया बेटी के साथ मुँह काला

rep girlsसिवनी [ TNN] कहते हैं कलयुग में जो न हो वह कम है। आज के युग में भाई-बहन, पिता-पुत्री के रिश्ते तार-तार होते दिख रहे हैं। केवलारी तहसील में इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें पिता ने अपनी दस वर्षीया पुत्री के साथ मुँह काला किया है।

केवलारी कोतवाल अमित विलास दाणी ने  बताया कि मूलतः घंसौर की सालीवाड़ा पंचायत निवासी 33 वर्षीय रमेश पिता रतिराम उईके के द्वारा अपनी ही बेटी के साथ दुराचार करने की शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि पलारी के पास गिट्टी खदान में रहकर बनी मजदूरी करने वाले रमेश ने अपनी ही पुत्री के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिये।

उन्होंने बताया कि बीते ब्रहस्पतिवार नौ अक्टूबर को जब घर के सारे लोग बाहर थे, उस वक्त भी रमेश ने अपनी दस वर्षीय पुत्री के साथ दुराचार किया था। इस बात की शिकायत बच्ची ने अपनी माँ से की। इसके बाद रमेश और उसकी पत्नि के बीच काफी कहासुनी हुई और उसके बाद घर का माहौल शांत हो गया।

अमित विलास दाणी ने आगे बताया कि गुरूवार 16 अक्टूबर को सुबह दस बजे के लगभग जब घर के सारे लोग बाहर थे, उस वक्त रमेश ने एक बार फिर मौका बनाते हुए अपनी पुत्री को अपनी हवस का शिकार बनाया। जब रमेश द्वारा यह काम किया जा रहा था तब उसकी पत्नि ने यह सब देख लिया।

बहरहाल पत्नि और पीड़िता पुत्री की शिकायत पर केवलारी पुलिस ने धारा 376, 232, 506 एवं धारा 4, 6, 8, 10 बाल संरक्षण अधिनियम के तहत मामला कायम कर लिया है।

:- अय्यूब कुरैशी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com