Home > India News > पिता के शव के सामने बेटे ने की शादी, जाने क्या है मामला

पिता के शव के सामने बेटे ने की शादी, जाने क्या है मामला

तमिलनाडु के विल्लुपुरम में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक मृत व्यक्ति को नहलाकर तैयार किया गया और किसी शादी में जाने के लिए नए कपड़े पहनाए गए।

इस दौरान मृत शख्स का बेटा भी दूल्हा बना और अपनी दुलहनिया के साथ शादी की। पिता का शव सामने कुर्सी पर बैठाकर रखा गया।

रस्में पूरी होने के बाद पिता के शव को स्टेज पर ले जाकर कुर्सी पर बैठाया गया और परिवार के सारे लोगों ने बारी-बारी से स्टेज पर आकर शव, दूल्हा और दुलहन के साथ फोटो भी खिंचवाए।

यह विचित्र मामला जिले के टिंडिवनम के पास एक गांव का है। दरअसल 31 साल के सिंगनूर गांव के रहने वाले डी अलेक्जेंडर की शादी 2 सितंबर को प्रस्तावित थी।

शुक्रवार को अचानक अलेक्जेंडर के पिता देवमणि की मौत हो गई। देवमणि अलेक्जेंडर की शादी को लेकर बहुत खुश थे और तैयारियों में जुटे थे। उनकी इच्छा थी कि वह धूमधाम से बेटे की शादी करें और उसे देखें।

अचानक उनकी मौत ने घरवालों को स्तब्ध कर दिया। हालांकि अलेक्जेंडर ने फैसला लिया कि वह पिता के क्रियाकर्म से पहले अपनी शादी करेगा ताकि उनकी तमन्ना पूरी हो सके।

अलेक्जेंडर ने अपनी होने वाली दुलहनिया अन्नपूर्णानी (27) से बात की। अन्नपूर्णानी एक स्कूल में टीचर हैं और वह अलेक्जेंडर के प्रस्ताव पर उनसे शादी करने को राजी हो गईं।

शुक्रवार को दोनों पक्षों ने शादी की तैयारियां कीं। बारात निकाली गई और अलेक्जेंडर और अन्नपूर्णानी शादी के बंधन में बंध गए। उनकी इस अनोखी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

अलेक्जेंडर ने बताया कि पहले उनकी शादी मेलम सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में होने वाली थी, लेकिन जब देवमणि की मृत्यु हो गई तो उन लोगों ने पिता के शव के सामने ही शादी करने का फैसला लिया।

अलेक्जेंडर के एक रिश्तेदार मोहन सुंदर ने बताया कि हम उस रिसेप्शन के बारे में निश्चित नहीं हैं जो अगले महीने के लिए निर्धारित है, लेकिन हमने अलेक्जेंडर की इच्छा के अनुसार शादी को रद्द कर दिया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com