Home > Crime > कलयुगी बाप ने सौतेली बेटी को बनाया हवस का शिकार

कलयुगी बाप ने सौतेली बेटी को बनाया हवस का शिकार

अमेठी: यूपी के अमेठी में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का कथित मामला सामने आया है इस शर्मनाक वारदात का खुलासा तब हुआ,जब किसी काम से बाहर गयी पीड़िता की मां घर वापस लौटी आरोप है कि वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता व उसकी मॉ को बंधक बना लिया लेकिन किसी तरह से बचकर थाने पहुची पीड़िता की माँ ने तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है ।

क्या है पूरा मामला-
जानकारी के मुताबिक अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गाँव के निवासी एक व्यक्ति ने लगभग 12 साल पहले एक तलाकशुदा महिला से विवाह किया था। उस महिला की 11 वर्ष की एक नाबालिग बेटी थी पीडिता की मां ने आरोप लगाया कि वारदात के दिन वह घर पर नहीं थी इस दौरान आरोपी पिता ने घर पर अकेली बैठी सौतेली नाबालिग बेटी को देखकर मौके का फायदा उठाते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला इसी बीच जब पीड़िता की मां घर वापस आ गई और शंका होने पर बेटी से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ ।

पीड़िता की माँ ने आरोप लगाया कि आरोपी नशेड़ी व आवारा किस्म का व्यक्ति है और आये दिन उसको और पीड़िता को पीटता रहता है घटना के बाद आरोपी ने दोनों को बंधक बना लिया लेकिन पीड़िता की मॉ किसी तरह से बचकर थाने पहुचकर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है । वही जब इस मामले को लेकर मुसफिरखाना के थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने एक कार्यक्रम में व्यस्त होने की बात कही ।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com