Home > Crime > फाजिल्का: जान लेवा हमले के तीन आरोपी हथियारों सहित अरेस्ट

फाजिल्का: जान लेवा हमले के तीन आरोपी हथियारों सहित अरेस्ट

arrestedफाजिल्का- बीते दिनों फाजिल्का के बस स्टैंड के पास राजा गेस्ट हाउस में बैठे रमेश कुमार उर्फ चीलू को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था। उन हमलावरों को आज फाजिल्का पुलिस ने एक नाके बंदी के दौरान हमले में इस्तेमाल किया गया देसी कट्टा 315 बोर और पांच जिंदा कारतूस और एक कारतूस का खोल के साथ एक मोटरसाइकल सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिनकी पहचान नितिन कुमार उर्फ वासु निवासी फाजिल्का एनम चोपड़ा निवासी अबोहर और अभिषेक उर्फ कालू निवासी फाजिल्का के रूप में हुई है।

इस मामले में फाजिल्का के एसएसपी नरिंदर भार्गव ने एक प्रैस वार्ता के दौरान बताया कि बीते दिन रमेश कुमार उर्फ़ चिल्लू पर जो राजा गेस्ट हॉउस में गोली मार कर घायल किया गया था। उसमे हमारी गठित की गई स्पेशल टीम ने वज्ञानिक तरीके से काम करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

इसमें मुख्य दोषी नितिन कुमार उर्फ़ वासु जिसपर 2011 में एक लड़की की तरफ से रेप का मामला दर्ज करवाया गया था और रमेश कुमार उर्फ़ चीलू लड़की वालो की मदद करता था की वजह से रंजिश चली आ रही थी जिसकी वजह से वासु रमेश कुमार को जान से मार देना चाहता था। वासु ने अपने 2 साथियो एनम चोपड़ा और अभिषेक उर्फ़ कालू के साथ मिलकर घटना को अंजाम दे दिया। जिन्हे आज एक नाकाबंदी का गिरफ्तार किया है।

वहीँ इसी मामले में दूसरी और गोली का शिकार हुए रमेश कुमार उर्फ़ चीलू ने मौका ऐ वारदात पर पहुँच कर बताया कि नितिन कुमार उर्फ़ वासू ने मेरे नाम पर एक सिमकार्ड लिया हुआ था जिसको वो ग़लत इस्तमाल करता था और मैने उसे ईसी केस में मामला दर्ज करवाया था।

जिसको लेकर वो मुझसे रंजिश रखता था। उसने राजा गेस्ट हाऊस के मालिक के चचेरे भाई अभिषेक उर्फ़ कालू जो ईस होटल में औरतो से धंधा करवाता है और उसको डर था की कही में उसे पकड़वा ना दू तो इसलिए उसने वासु के साथ मिलकर मुझे गोली से मारने की कोशिश की थी अभिषेक उर्फ़ कालू ने नितिन कुमार उर्फ़ वासू को रेकी कर बताया था कि में यहाँ बैठा हू में अदालत से माँग करता हू कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी नितिन कुमार उर्फ़ वासू ने कहा कि उसने गुस्से में आकर गलती से ये कदम उठाया था।

रिपोर्ट- @इंद्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com