Home > Crime > सीआईए ने हेरोइन के दो तस्कर पकड़े, एक साथी फरार

सीआईए ने हेरोइन के दो तस्कर पकड़े, एक साथी फरार

DEMO- PIC

फाजिल्का- सीआईए स्टाफ जिला फाजिल्का पुलिस ने 500 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को पकड़ा वहीँ पकड़े गये तस्करों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार।

पंजाब सरकार द्वारा नशों के विरुद्ध चलाई गयी मुहीम के तहत आज जिला फाजिल्का की पुलिस को उस समय कामयाबी मिली जब फाज़िलका की सीआईए स्टाफ पुलिस द्वारा सरहदी गांव वल्ले शाह उताड़ से मोटरसाईकल सवार तीन युवकों को 500 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया गया और वहीँ इनका एक साथी अँधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया !

पुलिस द्वारा पकड़े गए दोषियों की पहचान जसवंत सिंह ,सुखविंद्र सिंह बताई जा रही है ! पुलिस द्वारा पकड़ी गयी हेरोइन 500 ग्राम की कीमत अंतर्राष्ट्रिय कीमत 2.50 करोड़ बताई जा रही है। ईस मामले में पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों के ख़िलाफ़ अधीन धारा 21 / 29 / 61 / 85 एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है ! पकड़े गये युवकों से दो मोबाईल एक मोटर साईकल और 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

पुरे मामले में मीडीया को जानकारी देते फाज़िलका सीआईए स्टाफ के इन्चार्ज शिंदर सिंह ने बताया कि गांव वल्ले शाह उताड़ में गश्त के दौरान मोटर साईकल सवार तीन युवकों को शक के आधार पर रोक कर तलाशी ली गयी तो इनसे 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ! उन्होंने बताया कि इनका एक साथी केवल सिंह जो अँधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गया जिसकी गिरफ़्तारी के लिये छापे मारी की जा रही है।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों की उम्र 22 , 23 साल की है। तीनों युवक खुद भी छात्र है और आगे भी अपने साथी छात्रों को हेरोइन सप्लाई करते थे।

@इन्द्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com