दो बेटियों और जमाई ने किया मां का कत्ल - Tez News
Home > Crime > दो बेटियों और जमाई ने किया मां का कत्ल

दो बेटियों और जमाई ने किया मां का कत्ल

Crime Newsफाजिल्का- जिला फाजिल्का में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें दो बेटियों और जमाई ने जमीन जायदाद और पैसो के लालच में आकर किया अपनी ही मां का कत्ल। पुलिस ने किया तीनों आरोपियों को गिरफ्तार।

लालच इंसान को इस कदर अंधा बना देता है कि पैसे और जमीन जायदाद के लालच के नशे में चूर इंसान को बहन भाई मां बाप कुछ भी दिखाई नहीं देता। ऐसा ही एक मामला बीते दिन जिला फाजिल्का में सामने आया। जिसमें एक वृद्ध औरत के जमाई और उसकी सगी बेटियों ने जमीन-जायदाद और पैसों के लालच में आकर उसका गला दबा कर कत्ल कर दिया। इस कत्ल को लूटपाट और हत्या का केस बनाने के लिए वृद्धा के कान की बालियां और गले में पहना सोने का लॉकेट गायब कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया कि कुछ लुटेरों द्वारा उनके घर पर लूटपाट के इरादे से उनकी मां का कत्ल कर लुटेरे उसके गले में पहना हुआ लॉकेट और कानों में पहनी हुई बालियां ले गए। इस हत्याकांड की गुत्थी को फाजिल्का में पुलिस में 2 दिनों में सुलझा लिया गया।

जहां इस मामले की जानकारी देते हुए जिला फाजिल्का के डॉक्टर नरेंद्र भार्गव द्वारा बुलाई गई एक प्रेसवार्ता में बताया कि बताया कि बीते दिन गांव गुलाम रसूल में लूटपाट और हत्या का मामला सामने आया था। जिसकी जांच के लिए उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों की टीम बनाई गई थी। जिसमें टीम द्वारा गहराई से की गई। जांच में सामने आया की मृतिका के जमाई गुरदेव सिंह के उसकी छोटी बेटी से नाजायद संबंध बन गए थे। जिससे वह पैसों का फायदा भी उठाता था और एक दिन मृतिका के जमाई गुरदेव सिंह और उसकी पत्नी गुरमीत रानी और उसकी साली रीना रानी तीनों ने परमजीत कौर के नाम हुई जमीन और जायदाद पाने के लिए तीनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके कानों की बालियां और गले में पहना हुआ लाकेट तीनों ने आपस में बांट लिया था। जिसमें पुलिस द्वारा इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
रिपोर्ट- @इन्द्रजीत सिंह




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com