Home > India News > मेरे सहित 52 के साथ हुआ यौन शोषण- AAP महिला नेता

मेरे सहित 52 के साथ हुआ यौन शोषण- AAP महिला नेता

punjab stateफाजिल्का- आम आदमी पार्टी (AAP) की फिरोजपुर जिले की पूर्व कन्वीनर और स्टेट कमेटी मेंबर अमनदीप कौर ने आरोप लगाया है कि उनके समेत पार्टी की 52 महिला नेता और कार्यकर्ताओं के साथ AAP नेताओं ने यौन शोषण किया है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में दामिनी कांड के बाद महिलाए की सुरक्षा को लेकर आई थी जिसमे केजरीवाल ने महिलाये की सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े वादे किए थे जबकि आज आम आदमी पार्टी में आज महिलाये ही सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने कहा कि मेरे साथ भी स्टेट लेवल की मीटिंग में बदसलूकी की गयी और गालिया निकली गयी। जिसकी शिकायत मैने स्टेट लीडरशिप से भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुयी। बाद मैने मनीष सिसदिया और संजय सिंह को भी लिखित शिकायत की फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुयी मैने केजरीवाल के घर के बाहर धरना भी दिया।

उसने कहा कि दिल्ली की करीब 52 महिलाओं के साथ यौन शोषण हुआ है जिनमे से एक महिला ने इन लोगो से तंग आकर आत्महत्या भी कर ली है। 51 और महिला की लिस्ट मेरे पास है जो मैं कुछ दिनों में आप लोगो को दे दूंगी।
रिपोर्ट- @इन्द्रजीत सिंह




मेरे सहित 52 के साथ हुआ यौन शोषण- AAP महिला नेता
Female AAP leader Amandeep Kaur claims sexual harassment

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .