Home > Entertainment > Bollywood > ‘मैं आपके साथ सोना चाहती हूं’, जब आमिर से लड़की ने कहा

‘मैं आपके साथ सोना चाहती हूं’, जब आमिर से लड़की ने कहा

इन दिनों आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर खान ने एक अलग लुक अपनाया है। हाल ही में आमिर पत्नी किरण राव के साथ एक टॉक शो में पहुंचे थे।

इस टॉक शो के दौरान आमिर खान ने अपनी जिंदगी और फिल्‍मों को लेकर कई खुलासे किए। आमिर ने कहा, ‘कोई मुझे पसंद करता है यह जानकर काफी खुशी होती है।’ यहां आमिर ने अपनी एक फीमेल फैन का जिक्र करते हुए दिलचस्प बात बताई।

आमिर ने कहा, ‘मुझे वो लोग पसंद हैं जो सीधे फेस पर बोलते हैं। मुझे याद है एक लड़की ने मुझसे सीधे आकर कहा था मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं’ यह सुनकर किरण ने आमिर से कहा कि यह बात तुमने मुझे नहीं बताई थी।

जबकि आमिर कहते हैं, ‘मैंने बताई थी।’ इसके बाद शो के होस्ट ने आमिर से पूछा कि फिर आपने उसे क्या जवाब दिया था। आमिर ने कहा, ‘मैंने उसे साफ मना कर दिया। मैं उस लड़की की बात सुनकर बहुत इंबैरेस था। मैं शरमा गया था।’

आमिर आगे कहते हैं, ‘लेकिन मैं उस लड़की से काफी इंप्रेस था। ऐसा बोलने के लिए हिम्मत चाहिए होती है। मैं उसकी हिम्मत से इंप्रेस था।’ यहां आमिर की पत्नी ने बताया कि वो हमेशा उनका फोन चेक करती हैं। वो आमिर के सारे मैसेज पढ़ती हैं।

बता दें ‌कि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से कटरीना का फर्स्ट लुक सामने आया था। बिग बी भी फिल्म में बदले हुए अवतार में दिखेंगे। यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com