महिला टीचर ने छात्रों से बनाए अवैद्य संबंध - Tez News
Home > Latest News > महिला टीचर ने छात्रों से बनाए अवैद्य संबंध

महिला टीचर ने छात्रों से बनाए अवैद्य संबंध

Female teacher made the illegal relationship with studentsएक महिला टीचर पर करीब एक साल तक स्कूल में छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। टीचर पर आरोप है कि उसने 14-15 साल के 6 छात्रों के साथ अपनी कार के अंदर और स्कूल में संबंध बनाए।

यही नहीं, उसने एक छात्र के साथ अपना अंतरंग वीडियो भी बनाया। वीडियो सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन के भी होश उड़ गए। वीडियो में आरोपी टीचर एक छात्र के साथ अप्राकृतिक सेक्स कर रही है जबकि अन्य छात्र नहीं आसपास मौजूद थे।

मामला कोलंबिया के एक हाईस्कूल का है। जहां आरोपी टीचर निकोले डिफॉल्ट (35) पर करीब 40 बार यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। उस पर पहले तीन छात्रों के उत्पीड़न का आरोप था लेकिन बाद में दो अन्य छात्र भी सामने आए।

एनवाई डेलीन्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला टीचर के खिलाफ जांच शुरू की गई तो छठा छात्र भी सामने आ गया, जिसके साथ उसने शारीरिक संबंध बनाए थे।

टीचर ने गिरफ्तार होने से पहले करीब 9 साल इस स्कूल में बिताए हैं। अदालत को बताया गया कि 2013-14 के बीच आरोपी टीचर ने सेक्स एक्ट के लिए अपनी कार का इस्तेमाल किया या फिर वह स्कूल के अंदर ही ऐसा करती थी।

हालांकि आरोपी के वकील ने कहा कि वीडियो सामने आने का मतलब ये नहीं है कि उनकी मुवक्किल बेगुनाह नहीं है। लड़कों के नाबालिग होने का बहाना बनाकर उसे फंसाया जा रहा है।

फिलहाल मामले की सुनवाई चल रही है। आरोपी को 3 करोड़ रुपए ($500,000) जमानत राशि पर रिहा किया गया है। उसे 6 मार्च को कोर्ट में पेश होना है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com