Fiat Abarth Punto-Avventura कम कीमत पर लॉन्च - Tez News
Home > Business News > Automobile News > Fiat Abarth Punto-Avventura कम कीमत पर लॉन्च

Fiat Abarth Punto-Avventura कम कीमत पर लॉन्च

fiat-punto-4

Fiat Chrysler ने सोमवार को नई Punto Evo को लॉन्च कर दिया है। इस कार को कंपनी के परफॉरमेंस ब्रांड Abarth के तहत लॉन्च किया गया है। Abarth Punto Evo के साथ ही कंपनी ने अपनी क्रॉसओवर कार Avventura के परफॉर्मेंस वर्ज़न को भी लॉन्च किया। Abarth Punto और Abarth Avventura के कीमतों को बराबर रखा गया है। इन दोनों कारों की कीमत 9.95 लाख रुपये रखी गई है। 

आपको बता दें कि मौजूदा Fiat Punto Evo तीन इंजन ऑप्शन के साथ बाज़ार में उपलब्ध है, जिसमें 1.2-लीटर, 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर मल्टीजेट डीज़ल इंजन लगा है। वहीं पुरानी Fiat Avventura में 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर मल्टीजेट डीज़ल इंजन लगा है। 

नई Punto Evo में Fiat की जगह Abarth का बैज लगा है साथ ही 16-इंच डुअल टोन एलॉय, स्पोर्टी रियर बंपर और सेकेंडरी एयर डैम जैसे फीचर्स शामिल होंगे। ये कार दो रंगों- पर्ल व्हाइट और हिप-हॉप ब्लैक में उपलब्ध होगी। 

अगर केबिन की बात करें तो इस कार के स्टीररिंग व्हील पर Abarth का बैज और नए अपहोल्सट्री जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे। साथ ही Abarth Punto में 7-एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-डिस्ट्रिब्यूशन (EBD), इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP) और हिल असिस्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Abarth Avventura भी दो रंगों- पर्ल व्हाइट और एक्सॉटिका रेड में उपलब्ध होगी। इसे देश का सबसे पावरफुल क्रॉसओवर कहा जा रहा है। Abarth Avventura के फीचर्स काफी हद तक Punto Evo से मेल खाते हैं। साथ ही इस कार की ग्राउंड क्लियरेंस 205mm का है। Abarth Avventura महज़ 9.9 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com