Home > Crime > युवक और ट्रैफिक पुलिस के बीच नोंकझोंक, वीडियो वायरल

युवक और ट्रैफिक पुलिस के बीच नोंकझोंक, वीडियो वायरल

खंडवा- इन दिनों द्वारा बगैर नंबर के वाहन और हेलमेट नहीं पहनने वालो के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है ! जिसके चलते यातायात नियमो का उलंघन करने वाले वाहन चालकों और यातायात पुलिस के बीच आये दिन विवाद होने लगा है।

ऐसा ही वाक़िया शहर के मुख्य बाजार में केवलराम चौराहे पर हुआ, जब बिना नंबर की मोटरसाइकिल को यातायात पुलिस ने रोकना चाहा तो युवक ने बच निकलने की भरसक कोशिश की, किसी तरह पुलिस ने उसे पकड़ा और उसके वाहन की चाबी निकालना चाहा तो युवक ने विवाद करना शुरू कर दिया, वाहन पर नंबर नहीं लिखा होने पर युवक ने सफाई दी कि उसे डीलर ने वाहन के कागजात नहीं दिए, जिसके कारण उसे आरटीओ से पंजीयन नंबर नहीं मिला, इसके लिए वह दोषी नहीं है, उसने यातायात पुलिस को कहा की तुम डीलर से बात करो और मेरी गाडी छोड़ दो !

इसपर भी बात नहीं बनी तो वाहन चालक नरेंद्र ने ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर आर आर मुजाल्दे से झूमाझटकी करते हुए धमकाया कि मेरी गाडी नहीं छोड़ी तो मै खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर लूंगा, यह घटनाक्रम पंद्रह मिनट तक चलता रहा , फिर किसी तरह यातायात पुलिस ने युवक पर काबू पाया और उसे मोटरसाइकिल सहित कोतवाली थाने लेकर पहुंची ! जहां युवक नरेंद्र के खिलाफ ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर आर आर मुजाल्दे की शिकायत पर खंडवा कोतवाली में 353 शासकीय कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया ।

यातायात पुलिस ने वाहन के चेचिस नंबर के आधार पर जांच की तो पाया की चार माह पूर्व बेचीं गई , इस मोटरसाइकिल का आरटीओ में पंजीयन किया जाकर उसे mp-12-mn-9352 आवंटित किया जा चुका है और जानबूझकर वाहन पर नंबर नहीं लिखाया।

रिपोर्ट- अनंत माहेश्वरी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com