kejriwal-नई दिल्ली – आप संयोजक केजरीवाल जो मंगलवार को रोडशो की भीड़ में फंसे रह जाने के कारण अपना नामांकन नहीं भरने में असफल रहने के कारण आज अपना नामांकन भरा।

नामांकन भर कर बाहर निकले केजरीवाल से जब मीडिया ने उनका एजेंडा पूछा तो वो बोले कि वो मंहगाई और भ्रष्टाचार को बड़ी चुनौती मानते हैं। उन्होंने कहा कि वह इनके खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। केजरीवाल ने मीडिया से ये भी कहा कि आप सब किरण बेदी से सम्मोहित नजर आते हैं। अब जनता तय करेगी।

इसके साथ ही बीजेपी की सीएम उम्मीदवार किरण बेदी, नुपूर ‌शर्मा, जगदीश मुखी, कांग्रेस के अजय माकन, किरण वालिया आदि भी नामांकन दाखिल करने जिला अधिकारी के दफ्तर पहुंचे।

किरण से जब मफलर विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा क‌ि मफलर पहनाया जरूर था पर उसे तुरंत ही उतार भी लिया था। ऐसा करने के पीछे कारण था कि वह लालाजी का आशीर्वाद चाहती थीं।

सदर बाजार से कांग्रेस प्रत्याशी और कांग्रेस के कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन भी आज अपना नामांकन भरने वाले हैं। नामांकन भरने से पहले अजय माकन ने रोडशो किया।

रोडशो के दौरान माकन ने शास्त्री नगर में लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने किरण बेदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किरण बेदी जो डिबेट नहीं कर सकतीं और जनता के सवालों का जवाब नहीं दे सकतीं वह दिल्ली को क्या गवर्नेंस देंगी।

इसके साथ ही माकन ने केजरीवाल से सवालिया लहजे में कहा कि केजरीवाल जी अगर किरण बेदी तैयार नहीं हैं तो क्या हुआ मैं और आप ही डिबेट कर लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here