भड़काऊ भाषण देने के आरोप में साध्वी के खिलाफ FIR - Tez News
Home > Crime > भड़काऊ भाषण देने के आरोप में साध्वी के खिलाफ FIR

भड़काऊ भाषण देने के आरोप में साध्वी के खिलाफ FIR

file pic

file pic

उन्नाव- यूं तो अपने बोल वचनों से विहिप नेता साध्वी प्राची हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जनसभाओं में दिये भाषण नये-नये विवाद को जन्म देते हैं। इस बार साध्वी को उत्तराखंड के रूड़की में कार्यक्रम के दौरान भाषण देना महंगा पड़ गया। जी हां भड़काऊ भाषण देने के आरोप में साध्वी प्राची के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि, 8 जून को उत्तराखंड के रुड़की में आयोजित एक कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने वर्ग विशेष के अभिनेता की फिल्में फ्लाप होने पर..टिप्पणी की थी। टिप्पणी को पढ़ने के बाद बहुजन मुक्त पार्टी के जिलाध्यक्ष संदीप कुमार सूर्या ने दो समुदाय को भड़काने और माहौल बिगड़ने का साजिश रचने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने साध्वी के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच चौकी इंचार्ज सिविल लाइंस योगेश दीक्षित को सौंपी है। वहीं कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने कहा कि संदीप कुमार की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

#Hindu #Muslim #VHP  #Sadhvi Prachi #Uttarakhand #Uttarakhand #actor #party #police #FIR #Case #Uttar Pradesh # Bahujan free party, हिन्दू, मुस्लिम, विहिप, साध्वी प्राची, उत्तराखंड, उत्तराखंड, अभिनेता, बीजेपी, पुलिस, FIR, केस, उत्तर प्रदेश,  बहुजन मुक्त पार्टी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com