Home > Entertainment > अभिनेता एजाज खान एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार

अभिनेता एजाज खान एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार


विवादों में घिरे रहने वाले अभिनेता एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है । मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के करीब वाशी में एक फैशन शो के दौरान एक पुरुष माडल और साथ ही शो के आयोजक फैशन डिजाइनर के साथ हाथापाई और हमले के मामले में एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वाशी पुलिस का कहना है कि केस दर्ज होने के बाद से एजाज खान फरार हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात को मुंबई के करीब वाशी में एक फैशन शो का आयोजन हुआ था, जिसमें शामिल होने के लिए एजाज खान भी पंहुचे थे। सोशल मीडिया से पता चलता है कि इस फैशन शो में उनको डिजाइनर कीर्ति राठौड़ के लिए शो स्टापर बनना था।

बताया जाता है कि अपना शो होने से पहले ही एजाज किसी बात पर शो के आयोजक और फैशन डिजाइनर पंकज कुमार के साथ किसी बात पर भिड़ गए और बाद में वे एक माडल लड़के से भी उलझ गए।

बताया जाता है कि मामला जल्दी ही गाली गलौच और मारपीट में बदल गया। मामले की जानकारी फौरन वाशी पुलिस को दी गई। मौके पर पंहुची पुलिस ने मौजूदा साक्ष्यों और शिकायत के आधार पर एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस शो के बाद एजाज खान फरार हैं और उनकी तलाश जारी है।

एजाज खान के साथ विवादों का पुराना रिश्ता है। पिछले साल मुंबई पुलिस के नशा निरोधक दस्ते ने उनको नई मुंबई के एक होटल से प्रतिबंधित नशे की दवाईयों का सेवन करते हुए गिरफ्तार किया था। इस मामले में उनको मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है।

इससे पहले 2016 में एजाज खान पर एक हेयरस्टाइलिश महिला को अश्लील संदेश तथा फोटोज भेजने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की स्थानीय अदालत से इस केस में उनको दस हजार के मुचलके पर जमानत मिली हुई है।

बिग बास में भाग ले चुके एजाज खान का शो के अंदर अरमान कोहली के साथ कई बार झगड़ा हुआ था, तो कई बार सलमान खान से भी वे भिड़ने को तैयार हो गए थे। हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम करने वाले एजाज खान कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर भी विवादों में रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com