Home > State > Delhi > JNU में दूसरा जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे- योगी आदित्यनाथ

JNU में दूसरा जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे- योगी आदित्यनाथ

Yogi Adityanath target in shahrukh khan नई दिल्ली- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाद बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने कन्हैया के जेएनयू में कन्हैया के भाषण वाले मामले में जुबानी हमला करते हुए कहा कि देशद्रोहियों से सख्ती से निपटा जाएगा। जेएनयू से जिन्ना पैदा नहीं होने देंगे अगर जेएनयू में दूसरा जिन्ना पैदा होता है तो उसे दफना दिया जाएगा। केंद्र की सरकार उसे कुचल देगी।
गौरतलब है कि हाल ही में जेएनयू में कुछ छात्रों द्वारा देशविरोधी नारा लगाने का वीडिय़ो वायरल हुआ था। इस वीडिय़ो में अफजल गुरु के कातिलों से बदला लेने की बात कही गई थी।

इसी वीडिय़ो को लेकर दिल्ली पुलिस ने जेएनयू के छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार को आरेस्ट किया था। कन्हैया कुमार के बाद उनके बाकी साथियों ने भी अपने आपको सरेंडर कर दिया जो इस समय जेल में हैं। वहीं खबर है कि पूर्वांचल सेना की ओर से लगाए गए एक पोस्टर में कन्हैया को गोली मारने पर ग्यारह लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।

गौरतलब है कि कुमार देशद्रोह के मामले में गिरफ़्तारी के बाद ज़मानत पर रिहा हुए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने गुरुवार रात जेएनयू परिसर में छात्रों को संबोधित किया अपने भाषण में कन्हैया ने जमकर निशाना साधा ।

इससे पहले यूपी के एक बीजेपी नेता कन्हैया की जीभ काटने के एवज में पांच लाख रुपये की इनाम की घोषणा की थी। हालांकि बाद में बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया। वहीं, पूर्वांचल सेना की ओर से लगाए गए एक पोस्टर में कन्हैया को गोली मारने पर ग्यारह लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।

बीजेपी नेताओं के उग्र बयान बाजी से कोई अप्रिय घटना घटित न हो इसके लिए केंद्र को कड़े निर्देश देना होंगे ! हालांकि केंद्र या दिल्ली पुलिस की ओर से जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की सुरक्षा को लेकर अब तक कोई दिशा निर्देश जारी नहीं किया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com