भोपाल: प्लास्टिक कारखाने में लगी आग बुझाने में 35 गाड़ियां लगी - Tez News
Home > India News > भोपाल: प्लास्टिक कारखाने में लगी आग बुझाने में 35 गाड़ियां लगी

भोपाल: प्लास्टिक कारखाने में लगी आग बुझाने में 35 गाड़ियां लगी

bhopal-scrapyard-fireभोपाल- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके में स्थित प्लास्टिक कारखाने में सोमवार सुबह लगी आग ने विकराल रूप ले लिया है। जानकारी अनुसार दमकल की 35 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। पांच घंटे से ज्यादा वक्त गुजरने के बावजूद अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग से भारी नुकसान होने का अंदेशा जताया जा रहा है। आग बुझाने में 35 गाड़ियां लगी हुई हैं।

गोदाम से निकली आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास बने फर्नीचर और प्लास्टिक के कई गोदाम भी इसकी चपेट में आ गए। फायर ब्रिगेड की 35 दमकलें पिछले पांच घंटे से आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है।

अग्निशमन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, हनुमानगंज के कबाड़खाना क्षेत्र के प्लास्टिक कारखाने में सुबह लगभग चार बजे आग लग गई। इस आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक और दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग पहले एक कारखाने में लगी थी फिर वह प्लास्टिक गोदाम की ओर भी बढ़ गई।

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि आग आज सुबह दो से तीन बजे के बीच लगी। पहले आग को आसानी से बुझाया जा सकता था, मगर उनके घरों में पानी ही नहीं था। दमकल विभाग को सूचना दी गई लेकिन गाड़ियां दो घंटे देरी से घटनास्थल पर पहुंची।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com