औरंगाबाद: पटाखा की 200 दुकानें जलकर ख़ाक - Tez News
Home > India News > औरंगाबाद: पटाखा की 200 दुकानें जलकर ख़ाक

औरंगाबाद: पटाखा की 200 दुकानें जलकर ख़ाक

Religious site fire demo pic औरंगाबाद- महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीषण आग लगी है। आग औरंगपुरा इलाके में लगी जहां पटाखे की दुकानें लगी हुई थीं। इस आग में पटाखे की क़रीब 200 दुकानें जलकर ख़ाक हो गई हैं। इस वक़्त आग पर क़ाबू पाने की कोशिश जारी है। दमकल की करीब 40 से गाड़ियां मौक़े पर हैं।

आग इतनी भीषण लगी कि सारी दुकानें राख में तब्‍दील हो गईं। आग की लपटें और आसमान में फैले धुएं को लोग कई किलोमीटर दूर से भी देख सकते हैं। इस आग को बुझाने के लिए मौके पर फायर टेंडर मौके पर पहुंचे हैं। यह पटाखा मार्केट शहर के बीचों-बीच औरंगपुरा के जिलापरिषद मैदान में लगा था।

दुकानों में आग किस कारण लगी है ये फिलहाल साफ नहीं हो पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि पहले एक दुकान में आग लगी थी और कुछ ही देर में आग ने करीब 200 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। पटाखा मार्केट में लगी आग का धुआं आसपास के इलाके में फैल गया है। लोगों ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की है। इस आग से न सिर्फ दुकानें बल्कि आस-पास खड़े वाहन भी जलकर खाक हो गए हैं। मैदान में फंसे सैकड़ों लोगों को भी बाहर निकालने की कोशिशे की जा रही हैं।

फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। ताजा जानकारी के मुताबिक आग बुझाने के चक्कर में दो लोग मामूली रूप से झुलसे हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com