First Night Sex Tips After Marriage in Hindi - Tez News
Home > 18+ News Adult > शादी की पहली रात, सुहाग रात कैसे गुजारे

शादी की पहली रात, सुहाग रात कैसे गुजारे

KanyaDaanशादी का सपना हर लड़का और लड़की देखती है। उन्हें शॉपिंग से लेकर शादी की रस्मों तक के एक -एक पल का इंतजार होता है। शादी से पहले हर लड़का-लड़की अपनी सुहाग रात के बारे में काफी कुछ सोचते हैं। उन्हें अपनी शादी से जितनी ज्यादा उम्मीदें होती हैं उतनी ही पहली रात के बारे में सोंच कर घबराहट भी होती है।

पहली रात का मतलब यह नहीं कि बस वह हमबिस्तर हो कर गुज़ारेंगे। अगर आप लोगों के मन में भी यही विचार आतें हैं, तो हम आपको बता दें, कि जरुरी नहीं है कि सबकी सुहागरात ऐसे ही गुज़रें।

वे लोग जो शादी से अभी कोसों दूरी पर हैं, उनके मन में सुहागरात के बारे में कई विचार आतें हैं। आज हम आपका इंतजार यहीं पर खत्म करते हैं क्योंकि हम आपको बताने जा रहें हैं कि भारतीय शादियों में वर-वधु शादी की अपनी पहली रात को क्या करते हैं।

1. थकान की वजह से सो जानाः हमारे भारतीय समाज में शादी के बहुत सारे विधि विधान होते हैं, और यह सब ज्यादातर वर-वधू ही करते हैं, जिन्हें करते-करते वे इतना थक जाते हैं कि अपने कमरे में पहुंचते ही वे सोने की तैयारी करते हैं।

2. शादी के कपड़ों और सामान से निजात पानाः शादी के कपड़े काफी भारी होते हैं, फिर चाहे वह लड़के की शेरवानी हो या लड़की का लहंगा। वे दोनों ही यह कपडे काफी देर तक पहने रहते हैं। लड़के के लिए तो आसान है लेकिन लड़की को सिर्फ अपना लहंगा या गहने ही नहीं उतारने पड़ते हैं, बल्कि उसके जूड़े में लगी ढेर सारी पिन भी निकलनी पड़ती हैं।

3. दोस्तों और रिश्तेदारों की मजाक मस्तीः हर नव वर वधू को दोस्तों और चचेरे भाई बहनो के कुछ अनचाहे मज़ाक झेलने पड़ते हैं, जैसे आधी रात फोन करना, घड़ी का अलार्म बजाना और दरवाजा खटखटाना। यह सब पूरी रात चलता रहता है।

4. दिल खोल कर बातें करनाः शादी की पहली रात को दोनों एक दूसरे से दिल खोल कर बात करतें हैं। दोनों अपनी आदतें और पसंद-नापसंद एक दूसरे को बताते हैं।

5. हनीमून की तैयारीः अगर शादी के अगले ही दिन उन्हें हनीमून पर जाना है तो वे उसके लिए पैकिंग करने में सारी रात बिता देते हैं।

6. शादी के तोहफे खोलनाः शादी की पहली रात में मेहमानों के दिए गए गिफ्ट्स को खोल कर देखते बैं। यह सुनने में बड़ा रोमांचक लगता है लेकिन जब वे गिफ्ट्स को खोलते हैं तो सारी उत्तेजना खत्म हो जाती है।

7. शादी के बारे में बातः इतना लंबा समय बिताने के बाद शादी की पहली रात को दोनों अकेले एक साथ होते हैं, और शादी के दौरान गुज़ारे अच्छे पलों को याद करते हैं।

8. सैक्स के बारे में सोचनाः जो वर वधू शादी की पहली रात को कुछ अनचाहे कारणों से एक दूसरे के करीब ना आ सके, वे आराम से शर्माते हुए सो जाते हैं। अपनी अगली सुबह के इंतज़ार में।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com