Home > India News > इंदौर : स्कूल बस, ट्रक टक्कर, 5 बच्चोंं की मौत

इंदौर : स्कूल बस, ट्रक टक्कर, 5 बच्चोंं की मौत

इंदौर : इंदौर के बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूल के 5 बच्चों की मौत हो गई.. हादसे में बस ड्राइवर की भी मौत हो गई है। बस दिल्ली पब्लिक स्कूल की थी।

ट्रक ने बस को सामने से टक्कर मारी। बताया जा रहा है कि स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था और उस दौरान उसकी गति काफी तेज थी। प्रदेश के गृह व परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने घटना के जांच के आदेश दिए।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घायल बच्चों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन यहां 5 बच्चों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचे एसपी क्राइम ब्रांच मनोज राय ने पुष्टि करते हुए बताया कि 5 बच्चों की मौत हुई जबकि ड्राइवर ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल छूटने के बाद बस बच्चों को छोड़ने स्कूल से रवाना हुई थी। उसी दौरान बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास लोडेड ट्रक ने स्कूल बस को सामने से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी स्कूल बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में कई बच्चे घायल हुए। घायल बच्चों का फिलहाल बॉम्बे हॉस्पिटल में इलाज जारी है। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद कई अभिभावक बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।

घटना के बाद कमिश्नर संजय दुबे, एडीजी अजय शर्मा, डीआईजी सहित कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंच गए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com