Home > India > मेरठ: अवैध बिल्डिंग ढहाने के दौरान 5 मरे, बचाव कार्य जारी

मेरठ: अवैध बिल्डिंग ढहाने के दौरान 5 मरे, बचाव कार्य जारी

meerut_News_In_Hindiमेरठ- उत्तर प्रदेश के मेरठ में हाई कोर्ट के आदेश के बाद एक अवैध बिल्डिंग को गिराने की प्रक्रिया के दौरान हादसा हुआ जिसमे 5 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है ! 5 शव निकाले जा चुके हैं ! बचाव कार्य जारी है !

प्राप्त जानकारी अनुसार मेरठ के सदर बाजार एरिया में अवैध निर्माण ढहाने की प्रक्रिया में एक बिल्डिंग के ध्वस्त हो जाने से पांच लोगों से अधिक की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रशासन ने शॉपिंग कॉम्पलेक्स में डिमॉलिशन अभियान चलाया हुआ था जो अवैध निर्माण ढहा रहा था। यह प्रक्रिया हाई कोर्ट के आदेश के बाद शुरू की गई थी।

घटना मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र की है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची हैं। रेस्क्यू के लिए नेशनल डिसास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम पहुंची है। डीएम भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे हैं। मलबे से लोगों को निकालने का काम जारी है।

कॉम्पलेक्स में लोगों को हटाए बिना ही अतिक्रमण हटाया गया। खबरों की माने तो लोग कॉम्पलेक्स से सामान निकाल ही रहे थे कि अतिक्रमण को ढहा दिया गया। फिलहाल पांच लोगों को मलबे से निकाला गया है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com