यूपी: कलेक्टर एसएसपी की नाक के नीचे चल रहा था देह व्यापार - Tez News
Home > Crime > यूपी: कलेक्टर एसएसपी की नाक के नीचे चल रहा था देह व्यापार

यूपी: कलेक्टर एसएसपी की नाक के नीचे चल रहा था देह व्यापार

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में जिलाधिकारी और एसएसपी कार्यालय के पास स्थित एक होटल पर एसपी सिटी और ट्रेनी सीओ ने छापेमारी कर दो युवक और एक कॉल गर्ल को मौके से अरेस्ट कर किया है। जबकि एक कॉल गर्ल मौके से फरार हो गई। पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी अरेस्ट किया है। बता दें कि आरोपियों के कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

जिलाधिकारी कार्यालय के सामने स्थित सूर्य लॉज पर शनिवार को एसपी सिटी मानसिंह चैहान और ट्रेनी सीओ ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड किया है। पुलिस ने होटल से अपात्तिजनक स्थति में एक कॉल गर्ल के साथ दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी अरेस्ट किया है। बता दें कि गाजियाबाद निवासी कॉल गर्ल भागने में सफल हो गई। पकड़ी गई कॉल गर्ल ने बताया कि गाजियाबाद निवासी कॉल गर्ल उसे अपने साथ यहां लेकर आई थी।

बुलंदशहर नगर के अफसरों की नाक के नीचे खुलेआम देह व्यापार चल रहा था और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। डीएम कार्यालय के ठीक सामने और एसएसपी कार्यालय से 20 कदम की दूरी पर सूर्या लॉज में बाहर से कॉल गर्ल बुलाकर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। गुप्त सूचना के बाद एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने होटल पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। मौके से एक कॉल गर्ल पीछे के रास्ते से भाग गई जबकि मेरठ से आयी एक कॉल गर्ल और दो युवकों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त मे आई लड़की पेशेवर कॉल गर्ल है जो 500 रुपए के लालच में शुक्रवार को मेरठ से आई थी। गिरफ्त में आई कॉल गर्ल ने बताया कि गाजियाबाद की कॉल गर्ल ने उसे काम के आधे पैसे देने का वायदा किया था। कॉल गर्ल ने बताया कि इस काम में पिछले ढाई साल से है और एक काम के 300 से 500 रूपए चार्ज करती है।

एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लड़के यहां लड़कियां लेकर आते हैं। बताया कि होटल के अंदर आपत्तिजनक हालत में दो युवक और एक युवती पकड़े गए हैं। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के आधार पर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी ने बताया कि मैनेजर और मालिक के खिलाफ भी इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com