Home > Lifestyle > Astrology > मां लक्ष्मी की ऐसे करें प्रार्थना, सफल होंगे सभी काम

मां लक्ष्मी की ऐसे करें प्रार्थना, सफल होंगे सभी काम

laxmi_ganesh_saraswati

जब हम आर्थिक तंगी से गुजर रहे होते हैं, परेशानी में होते हैं या फिर हमारा कोई काम नहीं बन रहा होता है तो हमारे जेहन में बस यहीं विचार उठता रहता है कि कैसे भी, किसी भी तरह से बस ये समस्या दूर हो जाए। सोचते रहते हैं कि काश कोई ऐसा उपाय हो जो इस परेशानी से निजात दिला दे। 10 चीजों को रखें पर्स में, नहीं होगी कभी पैसों की कमी

ऐसे में आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बता रहे हैं तो आपकी आर्थिक परेशानियों को खत्म करने में आपकी मदद करेगा। वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर आप हर रोज रात के वक्त इस काम को करेंगे तो आप न केवल अपनी आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकेंगे बल्कि आपकी तिजोरी में धन-दौलत से भर जाएगी।

वास्तु शास्त्र के जानकारों के मुताबिक अगर आप हर रोज रात के 3 बजे से लेकर 5 बजे के बीच में उठकर घर के उस स्थान पर जाएं जहां से आप खुले आकाश को साफ-साफ देख सकते हों।

घर से निकलने से पहले करेंगे ये काम तो होगी धन-दौलत की बरसात खुले आसमान के नीचे पश्चिम दिशा की ओर मुंह करके आसमान को देखते हुए मां लक्ष्मी को ध्यान करें। दोनों हाथ जोड़कर माता लक्ष्मी की प्रार्थना करें और उनसे अपनी समस्या बताएं। माता लक्ष्मी की प्रार्थना करने के बाद दोनों हाथों को नीचे करके हथेलियों को अपने मुंह पर फेर लें। ऐसा करने से कुछ दिनों में ही आपकी समस्या दूर हो जाएगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होने लगेगी।

इन जगहों पर न जाएं जूता-चप्पल पहनकर वरना आएगी गरीबी इसके अलावा अपने मंदिर में थोड़ा बदलाव करें। चूकिं मां लक्ष्मी उत्तर दिशा में वास करती हैं, इसलिए आप माता लक्ष्मी की तस्वीर या फिर श्री रूप उत्तर दिशा की ओर स्थापित करें। इससे उत्तर दिशा सक्रिय होगी और घर में धन का आगमन होगा।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .