जबरदस्ती हिंदू बनाना चाहता था पति, कोर्ट में लगाई गुहार

0
31

‘बिग बॉस’ के सीजन 9 की कंटेस्टेट रहीं मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्ता से तलाक के लिए केस दर्ज कराया है जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंनो अपने पति और सास-ससुर को खिलाफ घरेलू हिंसा का भी केस दर्ज कराया है। हाल ही में मंदाना केस की पहली सुनवाई में गईं थी। वहां उन्होंने कोर्ट के सामने केस को फास्ट ट्रैक करने की गुहार लगाई।

मंदाना का कहना है कि उनका भारत में वर्क वीजा है और वो जल्द ही एक्सपायर हो जाएगा जिसके चलते वो ज्यादा समय तक भारत में नहीं रह पाएंगी। मंदाना को जल्द ही अपने देश वापस लौटना पड़ सकता है और वो चाहती हैं कि उससे पहले ही केस का फैसला हो जाए।

मंदाना की शादी को अभी महज 6 महीने ही हुए हैं और इस समय वो काफी बुरे समय से गुजर रहीं हैं। जनवरी 2017 को मंदाना ने 2 साल डेट करने के बाद ब्वॉयफ्रेड गौरव गुप्ता से शादी की थी। दोनों की शादी काफी शाही तरीके और हिंदू रीति रिवाजों से की गई थी। लेकिन किसे पता था कि इस शादी का इतनी जल्दी ये अंजाम होगा।.
इससे पहले मंदाना करीमी ने कहा था, “मुझे मेरे ससुराल वालो ने करीब 7 हफ्ते पहले ही घर से निकाल दिया था। मैने उनके साथ रिश्तों के ठीक करने की हर संभव कोशिश की लेकिन वो नहीं मानें। इसके साथ ही गौरव ने भी मुझसे बात करना बंद कर दिया है।”

मंदाना ने कहा है कि गौरव शादी के बाद उन्हे धर्म बदल कर हिंदू बनने के लिए जबरदस्ती करते थे हालांकि उनकी शादी हिंदू रीती रीवाजों से ही हुई थी। गौरव उन्हे फिल्मी करियर को छोड़ने के लिए जबरदस्ती करते थे क्योंकि ये उनके परिवार के स्टेटस के खिलाफ है।

शादी के करीब दो साल पहले से मंदाना और गौरव एक दूसरे को डेट कर रहे थे इसके बावजूद उनका रिश्ता इस मुकाम पर पहुंच गया है। मंदाना ईरानी अभिनेत्री और मॉडल हैं।