Home > Crime > कांग्रेस नेताओं ने ट्रेन में की विदेशी महिला से छेड़छाड़, गये जेल

कांग्रेस नेताओं ने ट्रेन में की विदेशी महिला से छेड़छाड़, गये जेल

Rapeबैतूल- कमलनाथ के जन्मदिन समारोह में शामिल हो कर दिल्ली से पाथा खेड़ा लौट रहे चार कांग्रेस नेताओं ने जीटी एक्सप्रेस में विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ की । महिला की शिकायत पर आगरा रेलवे पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है ।

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री और छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ के जन्मदिन पर दिल्ली में समारोह हुआ था ।इसमें शामिल होने के बाद 18 नवम्बर की रात कांग्रेस नेता घोडा डोंगरी लौट रहे थे ।आगरा रेलवे पुलिस की अनुसार दिल्ली से आगरा सफर कर रही 31 वर्षीय विदेशी महिला ने पाथा खेड़ा (बैतुल)के चार युवकों पर छेड़ छाड़ का मामला दर्ज करवाया ।पीड़िता और आरोपी दिल्ली से जी टी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे ।महिला का आरोप है आरोपियों ने उससे से ऐसी बी-1कोच में करीब साढ़े दस बजे छेड़ छाड़ की ।आगरा केंट जीआरपी के स्टेशन आफिसर मणिकांत तिवारी ने बताया महिला ने आरोपियो का ट्रैन में शराब पीने का विरोध किया था तुगलकाबाद स्टेशन के बाद से आरोपियों ने अश्लील हरकतें शुरू करदी थी पीड़िता के मुताबिक उसके विरोध करने पर आरोपियों ने अभद्रता और अश्लील टिप्पणीयां की और ट्रेन में मोबाइल से फोटो ग्राफी कर पास बैठने के लिए दबाव बनाते रहे ।विफेशिमहिला के विरोध करने पर बोगी के अन्य यात्रियों ने इक्ट्ठा हो कर चारो को पकड़ लिया ।

यह कांग्रेसी नेता है ।
विवेकानंद सिंह पाथा खेड़ा में कांग्रेस का नगर अध्यक्ष और आनन्द नागले कांग्रेस का जिला संघठन मंत्री है वसीम खान युवा कांग्रेस में जनरल सेक्रेटरी और विजय भी कांग्रेस की जिला इकाई में शामिल है ।

विदेशी महिला ने कोच अटेंडेंट से भी की थी शिकायत ।
पीड़ता ने जी आरपी को बताया कि उसने इन चारों की शिकायत कोच अटेंडेंट से भी की थी लेकिन कोच अटेंडेंट ने इसे गंभीरता से नहीं लिया ।पीड़िता को कहा आगे देखते है कह कर टाल दिया गया जिससे इन चारों के हौसले और बढ़ गए ।

छेड़ छाड़ का मामला दर्ज ।
सूचना मिलने पर आरपीएफ स्टेशन पर पहुंची और आगरा केंट स्टेशन पर आरोपियों को पकड़ लिया ।पकडे गए आरोपियों में वसीम खान पिता बाबु खान ,विजय उपराले पिता कचरू,विवेकानंद सिंह पिता अवधेश और आनंद कुमार नागले पिता गुरुदयाल नागले पर छेड़ छाड़ का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है ।

रिपोर्ट- @अकील अहमद




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com