Home > Crime > वन विभाग की टीम ने सपेरे को पीटा, हुई मौत

वन विभाग की टीम ने सपेरे को पीटा, हुई मौत

beat by indian policeइंदौर- नाग पंचमी के दिन सांप लेकर लोगों को दर्शन करवाने निकले एक सपेरे की वन विभाग की टीम द्वारा की गयी मारपीट के बाद मौत हो गयी। सपेरे के बेटे ने आरोप लगाया है कि सांप लेने के लिए वन विभाग की टीम ने उनके पिता के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी मिलने बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रकाश नाथ नाम का सपेरा अपने बेटे राजकुमार के साथ रविवार को मल्हारगंज थाना क्षेत्र के अंतिम चौराहे पर किसी घर के सामने सांप को दूध पिलाने के लिए रुका हुआ था। इसी दौरान वन विभाग की टीम सांप पकड़ने के लिए आ धमकी और सपेरे प्रकाश के साथ मारपीट कर सांप को अपने कब्जे में लेने का प्रयास करने लगी।

इस छीना-झपटी के दौरान सपेरे प्रकाश के साथ वन विभाग की टीम ने मारपीट भी की। आरोप है कि प्रकाश के साथ इस कदर मारपीट की गयी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रकाश की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से मल्हारगंज पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। इसके बाद पुलिस जिला अस्पताल पहुंची।

पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही प्रकाश की मौत के कारण का खुलासा हो पायेगा। पुलिस ने प्रकाश के बेटों के बयान ले लिए हैं। बेटों द्वारा लगाए आरोपों की भी जांच की जा रही है।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com