acbmeenatiff_subhajitनई दिल्ली – दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) के पूर्व प्रमुख एसएस यादव और वर्तमान प्रमुख एमके मीणा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। एमके मीणा की मौजूदगी में एसीबी का एफआईआर रजिस्टर ले जाने का आरोप लगाने पर यादव ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ हंगामा किया। इस मामले को लेकर यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शिकायत की है।

मिली जानकारी के अनुसार यादव को दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा गया था और एफआईआर रजिस्टर एसएचओ को सौंपने को कहा गया। इसी दौरान वह धैर्य खो बैठे और आत्महत्या करने की धमकी देने लगे। ये घटना बुधवार को हुई थी। हालांकि सूत्रों के मुताबिक यादव ने दावा किया है कि उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी नहीं दी है।

यादव ने आरोप लगाया है कि जब से मीणा ने दिल्ली एसीबी प्रमुख बने हैं, तभी से उनको निशाना बना रहे हैं। यादव ने आगे कहा कि, उन्हें डर था कि एफआईआर रजिस्टर को एसीबी के बाहर ले जाया जा सकता है, इसलिए उन्होंने उसे अपने पास रखा। आपको बता दें कि ये नया मामला उस समय सामने आया है, जब दिल्ली एसीबी प्रमुख के रूप में एमके मीणा की नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच जंग छिड़ी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here