Home > State > Delhi > गांधीजी की प्रतिमा को मास्क पहना कर बुरे फंसे कपिल मिश्रा

गांधीजी की प्रतिमा को मास्क पहना कर बुरे फंसे कपिल मिश्रा

नई दिल्ली : दिल्ली में प्रदूषण के चलते आम आदमी सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं वहीं सरकार में कभी मंत्री रहे कपिल मिश्रा फिर से सक्रिय हुए हैं। मिश्रा ने गुरुवार को महात्मा गांधी की प्रतिमा का मास्क पहनाकर अपना विरोध दर्ज करवाया। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। अपने प्रदर्शन को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था कि दिल्ली में प्रदूषण के चलते बापू का दम घुट रहा है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा और भाजपा विधाय‍क मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ 11 मूर्ति पहुंचे और प्रदूषण पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विरोध करने लगे। इस दौरान वहां कुछ और लोग जमा हो गए। इस बीच देखते-देखते कपिल मिश्रा महात्‍मा गांधी की मूर्ति के पास गए और उन्‍हें मास्‍क पहना दिया।

वहीं, दोनों नेताओं की इस करतूत पर 11 मूर्ति पर खड़ी मूर्तियों को मास्क पहनाने को लेकर उन्हें चाणक्यपुरी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

इस मौके पर AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्‍ली की प्रदूषित हवा में बापू का भी दम घुट रहा है।कपिल के मुताबिक, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री प्रदूषण नियंत्रण के लिए जमीनी स्‍तर पर काम करने के बजाय हरियाणा और पंजाब सरकार से मुलाकात करने में व्‍यस्‍त हैं। प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्‍ली सरकार कुछ नहीं कर रही है।

बुधवार को मीडिया में आई एक सूचना के अधिकार (आरटीआइ) का जिक्र करते हुए पूछा कि दिल्ली सरकार ने पर्यावरण टैक्स के जरिए जमा हुए 787 करोड़ रुपयों का कहां इस्तेमाल किया है, इसके बारे में जनता को बताया जाए।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com