रेप केस में आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति फिर मुश्किल में - Tez News
Home > India News > रेप केस में आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति फिर मुश्किल में

रेप केस में आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति फिर मुश्किल में

अमेठी : रेप के आरोप में लखनऊ जेल में निरुद्ध खनन व आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में अखिलेश सरकार के विवादित मंत्री रहे गायत्री प्रजापति का विवादों से पीछा नहीं छूट पा रहा है। उनके कारनामों की एक के बाद एक फाइल खुलती ही जा रही है। ताज़ा मामला गायत्री प्रजापति द्वारा अमेठी जिले में बने पार्टी कार्यालय से जुड़ा है, जिस पर सचिव ने जाँच के आदेश दिए हैं।

शिकायतकर्ता रजनीश सिंह के पत्र पर हो रही कार्यवाई
जानकारी के अनुसार अमेठी के आवास विकास कालोनी में गायत्री ने तलाब की जमीन पर अवैध तरीके से कब्ज़ा कर के उस पर पार्टी कार्यालय का निर्माण करा रखा था।शिकायतकर्ता रजनीश सिंह ने इस संदर्भ में 16 अप्रैल 2017 को दस्तावेज़ प्रस्तुत करते हुए कार्यवाई की मांग किया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए सचिव राजस्व एवं आपदा ने डीएम अमेठी योगेश कुमार को 19 अप्रैल को जाँच के आदेश दिए हैं।बता दें कि अभी 15 अप्रैल को राजधानी लखनऊ में गायत्री द्वारा कराए जा रहे अवैध निर्माण पर शिकंजा कसते हुए लखनऊ विकास प्राधिकरण ने बड़ी कार्यवाई किया था।

निर्माणाधीन अवैध बिल्डिंग को किया था सील
यहां सपा संरक्षक मुलायम सिंह के मुंह लगे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की निर्माणाधीन अवैध बिल्डिंग को एलडीए ने सील कर दिया था। एलडीए ने ये कार्यवाई इसलिए की कि गायत्री द्वारा नक्शा निरस्त होने के बाद भी रुचि खंड स्थित सालेह नगर में बिल्डिंग का निर्माण करा रहे थे। बता दें कि गायत्री ने प्रवर्तन दल से कंम्पाउंडिंग के जरिए पेपर्स पास करवाने की कोशिश की थी, लेकिन एलडीए ने नक्शा पास नहीं किया और बिल्डिंग को सील कर दिया। वहीं रायबरेली रोड स्थित सेनानी बिहार के गेट के सामने गायत्री द्वारा कराए जा रहे दो अवैध निर्माण को भी सील कर दिया था।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com