पूर्व मंत्री का कमलनाथ पर तंज, लॉ एंड ऑडर का मतलब ला पैसे, ले ट्रांसफर ऑडर

0
21
खंडवा: खंडवा में कांग्रेस की किसान कर्ज माफ़ी के विरोध में आयोजित धिक्कार रैली में किसानों के मुद्दे के आलावा प्रदेश में हो रहे थोकबंद तबादलों का मुद्दा भी हावी रहा।  खंडवा विधायक और संसद के साथ ही प्रदेश की पूर्व सरकार में मंत्री रहे हरसूद विधायक विजय शाह ने कमलनाथ सरकार को तबादलों की सरकार बताते हुए आरोप लगाया की कांग्रेस सरकार पैसे लेकर अधिकारियों के तबादलें कर रही हैं।
 पूर्व मंत्री विजय शाह ने कांग्रेस सरकार में हो रहे तबादलों को लेकर कमलनाथ सरकार को घेरते हुए कहा की सरकार का काम है कानून व्यवस्था को संभालना जिसे अंग्रेजी में लॉ एंड ऑडर कहा जाता हैं पर प्रदेश की सरकार में इस लॉ एंड ऑडर का अलग ही मतलब हैं।  उन्होंने चुकी लेते हुए कहा की लॉ मतलब पैसे ला और ऑडर ले जा । वहीं उन्होंने आरोप भी लगाया की सरकार पैसे लेकर अधिकारियों का तबादला कर रही है।
उन्होंने कहा कि जब अधिकारी पैसे देकर अपना ट्रंसफर करवाएँगे तो वे जनता की सेवा कैसे करेंगे। जब वे खुद पैसे देकर पद लेनेगें तो वे जनता से भी पैसे लेंगे। इतना ही नहीं शाह तो यहाँ तक कह गए कि जब पैसे लेकर एसपी का तबादला होगा तो वो जुवा सत्ता भी चलवायेगा। और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जबरन केस दर्ज कर उनसे पैसे भी वसूलेगा।