Home > Latest News > तुर्की राष्ट्रपति का अपमान, हॉट मॉडल को जेल

तुर्की राष्ट्रपति का अपमान, हॉट मॉडल को जेल

model Merve Buyuksaracकारा- तुर्की की एक अदालत ने मॉडल पूर्व मिस तुर्की को सोशल मीडिया पर तुर्की के राष्ट्रपति का अपमान करने के आरोप में 14 महीने के जेल की सजा सुनाई है। इस्तांबुल की अदालत ने 27 साल की मॉडल मर्वी बुयासाराक को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर राष्ट्रपति रिकैप तायिप इरडोगन के लिए व्यंग्यात्मक कविता शेयर करने के लिए 14 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है।

मर्वी ने ये कविता तब शेयर की थी जब राष्ट्रपति रिकैप तुर्की के प्रधानमंत्री हुआ करते थे लेकिन साल 2014 में उन्हें करीब एक दशक तक प्रधानमंत्री रहने के बाद राष्ट्रपति चुन लिया गया।

राष्ट्रपति रिकैप के वकील ने अदालत में दलील पेश करते हुए कहा कि मॉडल ने जो कविता सोशल मीडिया पर डाली है उसे विरोध नहीं कहा जा सकता बल्कि ये अपमान है।

बुयाकराराक ने साल 2006 में मिस तुर्की प्रतियोगिता जीती थी और तब से वो मॉडलिंग कर रही हैं साथ ही साथ टीवी रियालिटी शो का भी हिस्सा रही हैं। [एजेंसी]

Turkish models, Turkey modeling agencies, Istanbul model, beautiful Turkish actresses

Former Miss Turkey gets suspended sentence for insulting Erdogan, राष्ट्रपति का किया ‘अपमान’, मॉडल को 14 महीने की जेल

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .