Home > Sports > Cricket > शादी के बाद रह चुके हैं मेरे कई नाजायज संबंध – पूर्व क्रिकेटर

शादी के बाद रह चुके हैं मेरे कई नाजायज संबंध – पूर्व क्रिकेटर

पाकिस्तान के ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक हाल ही में सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने भारत के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के वर्ल्ड कप प्रदर्शन को देखते हुए ये कहा था कि अगर बीसीसीआई चाहे तो मैं उन्हें कोचिंग देने के लिए तैयार हूं।

खैर ये तो कोचिंग की बात थी। लेकिन अब एक वीडियो में ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। जी हां पाकिस्तान के ऑल राउंडर ने एक टीवी शो के दौरान ये कहा कि उनके 5-6 लड़कियों के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रह चुके हैं।

यहां अब भारतीय यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जहां ये कहा जा रहा है कि जिस खिलाड़ी के इतने नाजायज संबंध थे वो हार्दिक पांड्या को कोचिंग देने जा रहा था।

हैरानी की बात ये है कि अब्दुर रज्जाक ये बात काफी खुश होकर बता रहे थे और उन्हें इस बात पर काफी गर्व भी हो रहा था। वहीं स्टूडियो में बैठे लोग भी अब्दुल रज्जाक के इस खुलासे के बाद तालियां बजा रहे थे।

अब्दुल रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि उनके 5 से 6 एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रहे और हर रिश्ता एक से डेढ़ साल तक चला।

रज्जाक से जब पूछा गया कि ये रिश्ते शादी से पहले बने या बाद में? तो उन्होंने जवाब दिया कि ये सब शादी के बाद ही हुआ।

बता दें कि कॉफी विद करण के दौरान हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लेकर विवाद हुआ था। जहां हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर काफी कुछ कहा था।

अब जब रज्जाक ने पाकिस्तानी टीवी शो में ऐसा बयान दिया है तो जाहिर सी बात है लोग उनके कोचिंग और दूसरी चीजों को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com