Home > India > कुएं में मिला मां-बेटी का शव, घर में मचा कोहराम

कुएं में मिला मां-बेटी का शव, घर में मचा कोहराम

सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर ज़िले के कूरेभार थाना क्षेत्र में मां और बेटी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की मदद से कुएं में गिरी मां-बेटी को निकाल कर सीएचसी कूरेभार लाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद से घर में कोहराम मचा है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कूरेभार क्षेत्र के तिवारीपुर भटवारा गांव में पीड़ित परिजनों के अनुसार लगभग 3 शाम बजे रविशंकर विश्वकर्मा की 25 वर्षीय पत्नी सरिता अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची पूर्णिमा को लेकर शाम लगभग 3 बजे घर से निकली और जब कुछ देर तक जब वपसे नही आयी तो घर के परिजन महिला की तलाश शुरू कर दिया। इतने पर गांव के ही पवन तिवारी के घर के समीप स्थित कुऐ में महिला सरिता व बच्ची पुर्णिमा की लाश उतराती हुयी ग्रामीणों ने देखा और तत्काल मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मिलकर महिला व बच्ची की लाश को बाहर निकालते हुये सीएचसी कूरेभार लेकर पहुचे।

जहा सीएचसी प्रभारी डा जय गोविन्द ने सरिता व पूर्णिमा को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि वर्ष 2007 में सरिता निवासी ग्राम डीगूरपुर थाना मोतिगरपुर जनपद सुल्तानपुर का विवाह रविशंकर विश्वकर्मा पुत्र सियाराम विश्वकर्मा निवासी तिवारीपुर भटवारा कूरेभार के साथ हुआ था। सरिता दो बच्चे है। जिसमे एक 7 वर्षीय पुत्र सशांक शेखर व एक पुत्री पुर्णिमा थी। जिसमे से इस घटना के दौरान पूर्णिमा की मौत हो चुकी है। घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाओ का बाजार गर्म है। वही थानाध्यक्ष कूरेभार वीरेन्द प्रताप यादव का कहना है कि घटना की जानकारी नही है। यदि कोई शिकायत करेगा तो कार्यवाही अवश्य किये जाने की बात कह रहे है।

[email protected] मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com