Home > Crime > नाबालिग को जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर, 4 गिरफ्तार

नाबालिग को जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर, 4 गिरफ्तार

rep girlsभोपाल- मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक नाबालिग लड़की को घर में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार, नरसिंहपुर के किसानी वार्ड में घर में सो रही 17 साल की किशोरी पूजा काछी पिता भोला पर खिड़की के बाहर से पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। 70 प्रतिशत झुलसी हालत में लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर रेफर किया गया।

पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिए गए चार युवकों चार युवकों सूरज पटैल, मोनू कतिया, बंटी ठाकुर, अर्जुन काछी को न्यायालय में पेश किया गया।  कोतवाली पुलिस ने रविवार को आरोपी चारों युवकों को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी सविता ठाकुर की अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं, आरोपियों में शामिल सूरज पटेल की दलील है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।

चार साल पहले मां की मौत
परिजनों ने बताया कि, जिस कमरे में लड़की को जलाया गया, उसी कमरे में चार साल पहले उसकी मां की भी जिंदा जलने से मौत हो चुकी है। वहीं, इसी कमरे में सो रही पीड़िता की छोटी बहन इस घटना का शिकार होने से बच गई।

लड़की की हालत नाजुक
पीड़िता का जबलपुर मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है। 70 फीसदी झुलसने की वजह से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com