Home > Crime > भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला से गैंगरेप कर बनाया विडियो

भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला से गैंगरेप कर बनाया विडियो

demo pic

अहमदाबाद- गुजरात के कच्छ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने पैसा उधार देने के नाम पर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। चौंकाने वाली बात ये है कि इस घिनौनी वारदात में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आरोपी बनाए गए हैं। पुलिस ने चार आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। आरोपियों ने महिला संग बलात्कार का वीडियो भी बना लिया था जिससे वो उसे लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहे थे।

पद्मावती विवाद पर भाजपा मंत्री का बड़ा बयान

जानकारी के मुताबिक मामला कच्‍छ के नलिया इलाके का है। कुछ लोगों ने एक महिला को पैसा उधार देने के नाम पर अपने घर बुलाया था और फिर वहां शरबत में बेहोशी की दवा मिलाकर उसे पिला दी। महिला बेहोश हो गई तो आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इस दौरान उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लीप भी बनाई। उसी वीडियो के आधार आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसे अलग अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते रहे।

भाजपा नेता ने दी डॉक्टर को गंदी गालियां और धमकी

वो महिला को धमकी देते थे कि अगर उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो वो उसे और उसके भाई को जान से मार देंगे। सिलसिला चलता रहा और एक बार में कई कई लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन जब महिला के सब्र का बांध टूट गया तो उसने सारा मामला अपने पति को बताया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर फौरन मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भाजपा नेता का वीडियो वायरल, नोटबंदी पर कैसे ठगा सरकार ने

50-60 महिलाओं का है वीडियो
पीडि़त महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ बलात्कार करते वक्त आरोपियों ने धमकी दी थी कि उनका पुरा नेटवर्क है। जिसमें 50 से 60 महिलाओं के इसी तरह के वीडियो क्लिप बनाए गए हैं। और उन महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया जाता है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं चुनावी साल में पार्टी की फजीहत होते देख बीजेपी हरकत में आ गई और आरोपी चारों कर्यकर्ताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निंलबित कर दिया। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com