Home > Crime > चार खिलाड़ियों ने खाया जहर एक की मौत, तीन गंभीर

चार खिलाड़ियों ने खाया जहर एक की मौत, तीन गंभीर

Four SAI athletes attempt suicide

तिरुवनंतपुरम– भारतीय खेल प्राधिकरण के जल क्रीड़ा केंद्र में प्रशिक्षु चार खिलाड़ियों ने सीनियरों द्वारा कथित तौर पर उत्पीड़न के चलते आज तड़के एक जहरीला फल खाकर आत्महत्या की कोशिश की जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि तीन अस्पताल में है। केंद्रीय खेल मंत्री ने इस मामले के बारे में साई के अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

पुलिस ने बताया कि इन लड़कियों ने साइ महिला होस्टल के भीतर दोपहर तीन बजे के करीब जहरीला फल ‘ओथालांगा’ खाया। उन्हें शाम सात बजे अस्पताल ले जाया गया जहां एक की मौत हो गई।ये लड़कियां पुन्नामाडा के करीब साइ के जलक्रीड़ा केंद्र में प्रशिक्षण ले रही थी।

लड़कियों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि कुछ सीनियर उनका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे। होस्टल के वार्डन ने हालांकि इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उन्हें लड़कियों के बेहोश होने के बाद ही उनकी हालत का पता चला और होस्टल में किसी ने उनका उत्पीड़न नहीं किया है।

नाराज रिश्तेदारों ने कहा है कि मामले की जांच का तुरंत आदेश नहीं दिया गया तो वे राष्ट्रीय राजमार्ग का घेराव करेंगे और मृतका का अंतिम संस्कार भी नहीं करेंगे। – एजेंसी 

फोटो साभार asianetnews.tv

 Four female athletes attempt suicide after alleged harassment, Sports ministry launches inquiry

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .