Home > India News > Video : दरोगा का थाने में हॉट डांस देखा क्या आपने

Video : दरोगा का थाने में हॉट डांस देखा क्या आपने

पश्चिम बंगाल में आसनसोल के एक पुलिस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस अधिकारी ड्यूटी के वक्त एक गाने पर थाने के अंदर पुलिस वर्दी में डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरनेट लक्ष्मी नारायाण मीणा ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मामला आसनसोल के हीरापुर पुलिस स्टेशन का है। वायरल विडियो में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण सदन मंडल हिंदी फिल्म के एक गाने पर थाने के भीतर पुलिस वर्दी में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं, जो तालियां बजा रही हैं और हंस रही हैं। आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात एक अन्य पुलिसकर्मी इस मामले का विडियो बना रहा था।

दरअसल, यह मामला आसनसोल के हीरापुर पुलिस स्टेशन का है। वायरल वीडियो में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण सदन मंडल हिंदी फिल्म के एक गाने पर थाने के अंदर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मी भी वीडियो में नजर आ रही है, जो तालियां बजा रही हैं।

असनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट के कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीना ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मीना ने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों से इस मामले में सफाई देने के लिए कहा गया है। जांच के जरिए हम यह भी पता लगाने की कोशिश करेंगे कि इस दौरान क्या कोई बाहरी व्यक्ति भी थाने में मौजूद था। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

उधर, एक अन्य आईपीएस अधिकारी ने कहा कि इस तरह के मामले लोगों के बीच पुलिस की छवि को खराब करते हैं। ड्यूटी के दौरान हमें हर स्तर पर अनुशासन बरतने की जरूरत है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com