Home > Gadgets > जियो फोन बुक करने का बदला समय, जानिए क्या है खास

जियो फोन बुक करने का बदला समय, जानिए क्या है खास

रिलायंस जियो फोन बुकिंग का समय बदल गया है। इसकी जानकारी कंपनी ने खुद ट्वीट करके और अपनी वेबसाइट पर दी है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक जियो फोन की बुकिंग आज शाम 5 बजे की बजाय शाम 5 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी।

जियो फोन की बुकिंग, यहां जानें सबकुछ

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने बुधवार की शाम को अपने प्रेस रिलीज कहा था कि जियो फोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त की शाम 5 बजे से शुरू होगी। कंपनी के वेबसाइट पर भी जियो फोन के बुकिंग के नए समय के बारे में जानकारी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने ट्वीट भी किया है।

जियो 4जी फीचर फोन में नहीं है डुअल सिम

जियो फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की डिस्प्ले है। फोन में डुअल कैमरा है। इसके अलावा फोन में जियो सिनेमा, जियो ऐप और फेसबुक जैसे ऐप इंस्टॉल्ड मिलेंगे, हालांकि फोन में व्हाट्सफऐप नहीं चलेगा। वहीं फोन में वॉयस एक्टिवेटेड कमांड, पैनिक बटन, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, टॉर्च लाइट, FM रेडियो और 22 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है।

इस फोन के साथ 153 रुपये का ऑफर पेश किया गया है जिसके तहत ग्राहकों को एक महीने तक अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे। इसके अलावा फोन में 4GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा। वहीं Jio TV ऐप पर 400 से ज्यादा चैनल्स का एक्सेस मिलेगा। जियो म्यूजिक पर 1 करोड़ से ज्यादा गाने मिलेंगे।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .