Home > Business > सेल्फी चहेतों के लिए दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन Le-2 लांच: जाने फीचर्स

सेल्फी चहेतों के लिए दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन Le-2 लांच: जाने फीचर्स

LeEco Le 2 smartphoneचीन की इंटरनेट एवं प्रौद्योगिकी कंपनी लइको ने हाल ही में अपनी दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन एलई-2 लांच किया है, जो अपने बेहतरीन गुणवत्ता वाले कैमरे के कारण निश्चित ही सेल्फी चहेतों को भाएगा।

एलई-2 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसका कैमरा फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस युक्त है। कंपनी की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया है।

अपने बेहतरीन फीचर्स और उच्च गुणवत्तायुक्त कैमरों के कारण एलई-2 स्मार्टफोन बाजार में सबसे आगे है। इस्तेमाल करने वालों का यह चहेता बन चुका है, जो इसकी पहली बिक्री के लिए मिले ढेरों आवेदनों से पता चलता है।” इन-सेल डिस्प्ले स्क्रीन के कारण यह स्मार्टफोन काफी पतला और दिखने में हाई रेंज का लगता है।

5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ इसमें तीन गीगाबाइट का रैम दिया गया है और यह एंड्रॉयड के मार्शमैलो संस्करण पर चलता है। कंपनी ने इसकी कीमत 11,999 रुपए रखी है। एलई-2 और एलई मैक्स-2 की दूसरी फ्लैश सेल पांच जुलाई को फ्लिपकार्ट और लेमाल डॉट कॉम पर होगी, जिसके लिए कंपनी ने 28 जून से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है।

सेल्फी चहेतों के लिए, दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन Le-2 लांच: जाने फीचर्स

le 2 by leeco is a good choice for camera lovers

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .