Home > gallery > देखिये साल 2017 की सबसे यादगार तस्वीरें

देखिये साल 2017 की सबसे यादगार तस्वीरें

देखिये साल 2017 की सबसे यादगार तस्वीरें फोटो एजेंसी ‘गेटी इमेजेस’ के केन मैनार्डिस ने अपने फ़ोटोग्राफर्स की सर्वश्रेष्ठ तस्वीरों को चुना है | आइये आप भी देखिये साल 2017 की सबसे यादगार तस्वीरें
बांग्लादेश के कॉक्स बाज़ार में मदद के लिए पहुंचे ट्रक पर चढ़कर रोते हुए इस रोहिंग्या बच्चे की तस्वीर केविन फ्रेयर ने ली है. म्यांमार के रखाइन प्रांत से जान बचाकर बांग्लादेश पहुंचे रोहिंग्या शरणार्थियों को बुरी परिस्थितियों से गुज़रना पड़ा. यह साल इस बड़ी घटना के लिए भी याद किया जाएगा.
Embed from Getty Images

ब्राजील के पंतनल में बिग कैट एम्बस विशालकाय सरीसृप
ब्राजील ब्राजील के माटो ग्रोसो में पेंटानल में तीन ब्रदर्स नदी पर एक जगुआर एक विशालकाय जैकर कैमन की तलाश में है। बिल्ली 26 सितंबर, 2017 को सुबह दस बजे के बाद फोटोग्राफर क्रिस ब्रुनस्किल द्वारा देखी गई मौत के संघर्ष में बीस मिनट के लिए सरीसृप के साथ मल्लयुद्ध हुई थी। सिमान्स पंतनल में जैगुआर के आहार का एक बड़ा हिस्सा हैं, लेकिन लड़ाई जैसे कि यह बहुत कम ही देखा जाता है और शायद ही कभी फ़ोटोग्राफ़ किया जाता है।
Embed from Getty Images

डेविड बेकर को पहले रूट 91 हार्वेस्ट शहर में होने वाले म्यूज़िक फेस्टिवल को कवर करने के लिए नियुक्त किया गया था. लेकिन जब वहां अचानक गोलीबारी होने लगी तो उन्होंने इस घटना की तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं. यह तस्वीर बताती है कि अगर आप ऐसी परिस्थितियों में ऐसी तस्वीर नहीं ले सकते तो आप घटना के करीब नहीं हैं. इससे पता चलता है कि डेविड गोलीबारी की जगह कितने करीब थे. बाक़ी लोग जहां गोलीबारी से जान बचाकर भाग रहे थे, वह इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे.
Embed from Getty Images

लॉस एंजिल्स, सीए – जून 29: ट्रम्प यात्रा प्रतिबंध के आंशिक बहाली के पहले दिन सिख यात्रियों को आने के लिए जॉन वाइडर ने एक स्वागत योग्य संकेत दिया है, अस्थायी रूप से लॉस एंजिल्स में यूएस में प्रवेश करने वाले छह मुस्लिम बहुसंख्यक देशों के यात्रियों को छोड़कर लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में 2 9 जून, 2017 को अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (एलएएक्स) सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत, विदेशियों में जिनके पास संयुक्त राज्य में किसी व्यक्ति या इकाई के साथ तथाकथित “सशक्त रिश्ते” नहीं है, पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।
Embed from Getty Images
मॉस्को, रूस – जनवरी 7, 2017: मॉस्को में लेनिनग्रास्की और यारोस्लावस्की रेलवे स्टेशनों पर रेलगाड़ियों का एक दृश्य। स्टोयन वासेव
Embed from Getty Images
Courtesy GETTY IMAGES

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .