‘गेम ऑफ अयोध्या’ का विरोध शुरू, निर्देशक का सिर कलम करने पर रखा इनाम - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > ‘गेम ऑफ अयोध्या’ का विरोध शुरू, निर्देशक का सिर कलम करने पर रखा इनाम

‘गेम ऑफ अयोध्या’ का विरोध शुरू, निर्देशक का सिर कलम करने पर रखा इनाम

फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या ‘ रिलीज होने से पहले ही विवादित हो चुकी है। एक ओर पुतला दहन, विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं, दूसरी ओर फिल्म निर्देशक पूर्व एमएलसी व लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह के अंग भंग करने पर इनाम रखा जा रहा है।

पहले छात्र नेता अमित गोस्वामी ने उनके दोनों हाथ काटने पर एक लाख रुपये इनाम की घोषणा की थी, अब डीएस कॉलेज के छात्र अमित ठाकुर ने सिर कलम करने पर पांच लाख रुपये देने का एलान किया है। उल्लेखनीय है कि एक और विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर भी इनामों की घोषणा दो करोड़ तक पहुंच गई है।

एलएलबी द्वितीय वर्ष के छात्र ने कहा है फिल्म में हिंदू धर्म व हिंदू नेताओं को गलत तरीके से पेश किया है। फिल्म दर्शाती है कि अयोध्या में श्रीराम की प्रतिमा धोखे से स्थापित की गई थी। आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है, जो सहन नहीं की जाएगी।

छात्र ने कहा है कि जो भी व्यक्ति सुनील सिंह का सिर कलम करके लाएगा, उसे कॉलेज के छात्र-छात्राओं के सहयोग से पांच लाख रुपये इनाम दिया जाएगा। निर्माता-निर्देशक सुनील सिंह का कहना है कि विरोध करने वाले लोग अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। वे अपनी हद में रहें। फिल्म रिलीज होकर रहेगी। उसे कोई नहीं रोक सकता।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com