राजस्थान के अलवर जिले के हरसौरा थाना इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग लड़की से तीन युवकों के गैंगरेप और फिर आरोपियों में से एक की पीट-पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यह पूरा घटनाक्रम 14 मई की रात का है। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवा लिया है और उसकी शिनाख्त के बाद अन्य अरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

उधर, मृतक के परिजनों ने पीड़िता पक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है और लड़की के परिजनों ने गैंगरेप का केस दर्ज करवाया है।

इससे पहले अलवर के थानागाजी में एक गैंगरेप का मामला सामने आया था जिस पर पूरा प्रदेश उबल गया था।

जानकारी के अनुसार हरसौरा इलाके में एक शादी समारोह में पीड़िता और तीनों आरोपी शामिल होने पहुंचे थे। यहीं पर 14 मई की रात नाबालिग लड़की से तीनों ने गैंगरेप किया।

लड़की चिल्लाई तो वहां मौजूद लोगों को पता चल गया। इस बीच तीनों मौके से फरार हो गए। उनका पीछे करते हुए ग्रामीणों ने एक को दबोच लिया और पीट-पीटकर जान ले ली।

15 मई को दोपहर बाद भूपसेड़ा गांव के जंगल में एक शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस पहुंची और शिनाख्त बघेरीखुर्द के राहुल के रूप में हुई।

शिनाख्त के बाद दोनों पक्षों ने हरसौरा थाने में एक दूसरे पर केस दर्ज करा दिए। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद अन्य दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं लड़की के 164 बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।