Home > Crime > 5 साल की बच्ची से गैंगरेप

5 साल की बच्ची से गैंगरेप

demp pic

demp pic

इलाहाबाद- इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और घटना ने इलाहाबाद को कलंकित कर दिया है। पांच साल की अबोध बेटी को दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार बनाया। खून से लथपथ बच्ची को मृत समझकर हवसियों ने उसे फेंक दिया। अस्पताल में भर्ती कराई गई बेटी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मौके से कई साक्ष्य जुटाये हैं। हालांकि दरिंदों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

जिले के हंडिया ढोकरी गांव के भारतीया बस्ती जालिम का पूरा गांव में शाम लगभग साढ़े नौ बजे एक मजदूर की पांच साल की बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। तभी दो हवसी उसे खेत में उठा ले गये। उस वक्त पिता घर से चौराहा स्थित दुकान गया था। दरिंदों ने पांच साल की मासूम बेटी के साथ दुराचार किया। इस दौरान उसकी हालत बिगड़ने पर दरिंदे ने बच्ची को मरा समझकर घर के बाहर फेंक दिया। होश में आई बच्ची के दर्द से कराहने पर पास सो रहे उसके छोटे भाइयों ने दौड़कर माता-पिता को बुलाया।

बच्ची की हालत देख पीड़ित मां बाप ने सुबह पीड़िता के साथ थाने पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पीड़िता पांच भाइयों में इकलौती बहन होने के साथ कक्षा एक में पढ़ती है। पीड़ित मासूम का शहर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिंगर प्रिन्ट, डॉग स्क्वायड टीम समेत पुलिस के अधिकारियों ने जांच पड़ताल की।

इस दौरान मासूम की अंडरवियर घर से कुछ दूर स्थित बिजली के खंभे के पास खून से लथपथ बरामद किया। पुलिस आरोपियों के फिंगर प्रिंट समेत कई सुराग जुटाए।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com