Home > Crime > मेरठ में महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप

मेरठ में महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप

Rape-victimमेरठ – मेरठ के पल्लवपुरम थाना इलाके के एक महिला ने तीन युवकों पर चलती कार में तीन लोगों पर रेप का आरोप लगाया है इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । आननफानन में पुलिस पीड़ित महिला के पास पहुंची और उसके शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जाँच में जुट गई है ।

दरअसल, महिला की मानें तो वो दिल्ली के किसी बर्फखाने इलाके की रहने वाली है और वो नकुल नाम के शख्स के सम्पर्क में 6 माह पहले आई थी और अक्सर उससे फोन पर बात होती थी । आरोप है कि नकुल ने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देता रहा उधर पीड़ित महिला भी अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान थी और वो नकुल बहकावे में आ गई और अपने घर से पैसा और जेवर लेकर नकुल के साथ शादी करने के लिए आ गई लेकिन नकुल की नीयत को भांप न सकी ।

महिला ने बताया कि बीते कल नकुल अपने दो अन्य साथियों के साथ उसे कार में लेकर गाजियाबाद और मेरठ की सड़कों पर घुमाता रहा और उसके साथ तीनों ने चलती कार में पूरी रात गैंगरेप किया और आज सुबह जब महिला की हालत बिगड़ गई तो आरोपी उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए ।

उधर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और महिला मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है । वहीं आरोपी अभी फरार चल रहे हैं ।

 

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com