गुरुग्राम : दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

मुख्य आरोपी महिला के साथ ही एक निजी कंपनी में काम करता है। उसने बहाने से महिला को एक कमरे में बुलाया और वहां पहले से मौजूद अपने एक साथी के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला।

घटना गुरुग्राम के उल्लाहवास गांव की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी और महिला गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में साथ काम करते हैं।

बुधवार की शाम आरोपी शख्स अपनी महिला सहकर्मी को बहाने से बुलाकर अपने साथ उल्लाहवास गांव में मौजूद एक कमरे पर ले गया। जहां पहले से उसका एक साथी मौजूद था।

इससे पहले महिला कुछ समझ पाती, आरोपियों ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फिर जबरन महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

घटना के बाद किसी तरह से महिला उन दोनों के चंगुल से बाहर निकली और पुलिस के पास जाकर आपबीती सुनाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार एक आरोपी गुरुग्राम की रहने वाला है, जबकि दूसरा उत्तर प्रदेश का निवासी है।

पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर रही है। पीड़िता को मेडिकल के बाद घर भेज दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी भी मामले की छानबीन कर रही है।