Home > Crime > पूर्व प्रेमी समेत तीन युवकों ने किया महिला का सामूहिक दुष्कर्म

पूर्व प्रेमी समेत तीन युवकों ने किया महिला का सामूहिक दुष्कर्म

महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके पूर्व प्रेमी समेत तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई।

आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल कर 12 लाख रुपये भी हड़प लिए। इसके बाद आरोपी और रकम न दिए जाने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

पीड़िता ने सेक्टर-58 कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। महिला का पति इन दिनों लंदन में है।

दिल्ली निवासी एक युवती सेक्टर-62 की स्थित कंपनी में काम करती थी। वहीं पर उसका संपर्क अमित शर्मा नामक एक युवक से हुआ था। कुछ दिन में दोस्ती हो गई और शादी की बात भी तय हो गई।

लेकिन युवती के परिजनों ने उसकी शादी लंदन में रहने वाले एक युवक से कर दी। शादी के बाद युवती लंदन चली गई।

पीड़िता ने बताया कि पति से विवाद के चलते वह वापस आ गई। यहां फेसबुक द्वारा करीब 16 साल बाद फिर से पुराने दोस्त से चेट शुरू हो गई।

इसके बाद दोनों की मुलाकात दिल्ली में हुई। पीड़िता ने बताया कि अमित उसे लेकर कार से नोएडा के सेक्टर-62 स्थित एक सोसायटी निवासी दोस्त प्रवीण के घर पहुंचा।

आरोप है कि दोनों ने उसे पहले शराब पिलाने का प्रयास किया। लेकिन मना करने पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

इसके बाद अमित, प्रवीण और एक अन्य युवक ने उनके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया।

आरोपियों ने ब्लैकमेल उससे कई बार में 12 लाख रुपये ले लिए। पीड़िता का कहना है कि जब उसने गर्भवती होने की बात अमित को बताई तो अमित ने उसे डराकर गर्भपात करा दिया।

वहीं, थाना सेक्टर-58 के इंसपेक्टर पंकज राय का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रुपये कैसे और कब-कब लिए इसकी भी जानकारी ली जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com